Sidharth Shukla के फैमिली मेंबर्स से मिलने उनके घर और अस्पताल पहुंच रहे सितारे, देखें Photos और Video

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड सितारे काफी मायूस और दुखी हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड सितारे काफी मायूस और दुखी हैं. कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर दुख जता रहे हैं को कई उनके घर और अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के प्रतिद्वंद्वी रहे आसिम रियाज कूपर अस्पताल पहुंचे हैं. इसके साथ ही हिंदुस्तानी भाउ और राहुल महाजन भी अस्पताल में सिद्धार्थ के फैमिली मेंबर्स से मिलने पहुंचे हैं. इसके साथ-साथ विकास गुप्ता, आरती सिंह शेफाली जरीवाला सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे हैं.

Advertisement

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया उनकी तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर तमाम सेलेब्स दुख जता रहे हैं और इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. अभिनेता सिर्फ 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अक्षय कुमार, सोनू सूद, फराह खान, रितेश देशमुख, बिंदु दारा सिंह, हिमांशी खुराना, डॉली बिंद्रा और सौम्या टंडन जैसी सितारों ने शोक जताया है. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग