सिद्धार्थ शुक्ला की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, IMDB पर 9.3 रेटिंग के साथ बना नंबर 1 शो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' का तीसरा सीजन 29 मई को ऑनएयर हो गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
29 मई को रिलीज हुई है Broken But Beautiful 3 सीरीज
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful)' का तीसरा सीजन 29 मई को ऑनएयर हो गया है. इस सीरीज के पहले दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. ऐसे में सीरीज का तीसरा सीजन भी लोगों का दिल जीत रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस रोमांस ड्रामा सीरीज को महज एक हफ्ते के अंदर ही 9.3 की IMDB रेटिंग मिल गई है और इस रेटिंग के साथ यह सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब सीरीज में शामिल हो गया है. 

Advertisement

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अगस्त्य राव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सोनिया राठी (Sonia Rathee) रूमी देसाई के रोल में नजर आ रही हैं. इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला का कैरेक्टर बहुत कॉम्प्लिकेटेड है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था, “एक अभिनेता के रूप में कुछ लोग मेथड एक्टिंग का इंतजार करते हैं. मेरे केस में, मैं सच में खुद को अगस्त्य से रिलेट कर सकता था और मुझे लगता है कि यह सब लाइफ एक्सपीरियंस के बारे में है. यह वे अनुभव हैं, जो आपको बनाते हैं. मुझे ऐसे ही कई एक्सपीरियंस हुए हैं, इसलिए मैंने अपने एक्सपीरियंस से सीखा और परफॉर्म किया”.  

Advertisement

मेकर्स द्वारा सीजन 3 की घोषणा होने के बाद फैन्स बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे. इतना ही नहीं, इसके ट्रेलर और गानों को भी लोगों ने काफी सराहा था. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3) ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. दरअसल, इस सीरीज ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बता दें, शो में अगस्त्य राव और रूमी देसाई की प्रेम कहानी कहानी दिखाई जा रही है, जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Meerut News: UP के मेरठ में पेड़ों को बचाने के लिए Chipko Movement शुरू | Khabron Ki Khabar