पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये आखिरी वीडियो, इस शो में किया था कपल डांस

पिछले साल 2 सितंबर को पूरा मनोरंजन जगत हिल गया था जब छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन का पता चला था. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मशहूर कलाकारों में से एक थे

Advertisement
Read Time: 14 mins
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी वीडियो
नई दिल्ली:

पिछले साल 2 सितंबर को पूरा मनोरंजन जगत हिल गया था जब छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन का पता चला था. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मशहूर कलाकारों में से एक थे, जिन्होंने पर्दे पर अपने अलग-अलग किरदारों से खूब नाम कमाया था. सिद्धार्थ शुक्ला ने जब इस दुनिया को अलविदा कहा तो उनके फैंस सहित तमाम करीबियों को भारी झटका लगा था. उनमें से एक पंजाबी अभिनेत्री और बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी थीं.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी. अभिनेता की मौत ने भावनात्मक रूप से उन्हें तोड़ दिया था. शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि है. ऐसे में उससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की साथ में आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह कपल साथ में आखिरी बार डांस दीवाने के सीजन 3 में नजर आया था. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने मेहमान के तौर पर एंट्री ली थी. 

Advertisement

डांस दीवाने 3 में पंहुचकर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने साथ में परफॉर्मेंस भी दी थी. शो से जुड़े इस वीडियो प्रोमो को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि के मौके पर शहनाज गिल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के पोस्ट को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही दिग्गज अभिनेता को याद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, मिस यू सिद्धार्थ. दूसरे फैन ने लिखा, 'जोड़ी को नजर लग गई'. अन्य ने लिखा, 'इस जोड़ी को याद कर रहा हूं.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Advertisement

बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024