सिद्धार्थ शुक्ला की फैन ने खरीदी हूबहू स्टार जैसी कार, नंबर प्लेट में भी छिपा है एक्टर का नाम

टीवी के पॉपुलर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन ने उनकी याद में कुछ ऐसा कर दिखाया कि आप भी कहेंगे फैन हो तो ऐसी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपने फेवरेट स्टार के लिए गाना गाकर, उनके नाम का टैटू गुदवाकर प्यार जताने वाले फैंस तो आपने कई देखे होंगे लेकिन हम आज आपको एक ऐसे फैन के बारे में बता रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को भले ही 4 साल बीत गए हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बरकरार है. आज भी उनके फैंस उनके लिए अपना प्यार दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन की शेयर की गई एक फोटो वायरल हो रही है. रितु नाम की उनकी यह फैन कैलिफोर्निया में रहती है. इस फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपना प्यार जताते हुए वही गाड़ी ली जो सिद्धार्थ शुक्ला के पास थी. इसके अलावा गाड़ी का नंबर भी लगभग एक जैसा ही है.

केवल कार का नंबर ही नहीं अल्फाबेट्स की सीरीज में भी सिद्धार्थ के नाम की झलक दिखती है. बीएमडब्लू की इस कार का नंबर SIDI 212 है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की कार का नंबर MH 02 ER 1212 था. फैन और सिद्धार्थ की कार में केवल मामूली सा फर्क है. सिद्धार्थ की कार ब्लैक कलर की थी जबकि उनकी फैन रितु की कार व्हाइट कलर की है.

Advertisement

2004 में शुक्ला ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगा मॉडल कॉम्पिटीशन में रनरअप रहे थे. वह ईला अरुण के एक वीडियो सॉन्ग "रेशम का रुमाल" में भी नजर आए थे. सिद्धार्थ को हमने बालिका वधु, दिल से दिल तक जैसे कई सुपरहिट शो में देखा है. उन्होंने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 भी जीता. वह 2 सितंबर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह गए. भले ही आज सिद्धार्थ हम सबके बीच ना हों मगर उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?