श्वेता तिवारी ने ग्लैमरस लुक में शेयर किया Video, फैन्स बोले- यकीन है कि 70 में भी आप ऐसी ही दिखेंगी

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स हैरान हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती हुई नजर आती हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी एक तरफ जहां अपने खतरनाक स्टंट्स से लोगों को हैरत में डाल रही हैं, वहीं उनका ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है. श्वेता अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में श्वेता की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी प्यारी सी स्माइल देखी जा सकती है, जो लोगों को उनका दीवाना बना रही है.

श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. ये वीडियो उनके ड्राइंग रूम का लग रहा है. वीडियो में श्वेता सबसे पहले व्हाइट कलर के एक बाथरोब में नजर आ रही हैं, लेकिन पलक झपकते ही एक्ट्रेस का एक अलग लुक देखने को मिलता है. वीडियो के अगले हिस्से में श्वेता ने क्रीम कलर का शॉर्ट टॉप और क्रीम कलर का ही प्लाज़ो कैरी किया हुआ है. अपने लुक में श्वेता बेहद हॉट व स्टनिंग लग रही हैं. खुले बालों के साथ श्वेता ने अपने इस ड्रेस को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए येलो और ब्लू कॉम्बिनेशन की इयररिंग्स और गोल्डन कलर का ब्रेसलेट कैरी किया है.

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि, 'So back to what I was saying...'. वीडियो को सिर्फ 2 घंटे में ही 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. श्वेता की खूबसूरती पर लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर सैकड़ों यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी के साथ श्वेता की जमकर तारीफ की है. उनके एक फैन ने कमेंट सेक्शन पर लिखा है, 'अगर मेरी शादी नहीं हुई होती तो पक्का आपको प्रपोज कर देता'.

Advertisement

वहीं 40 साल की श्वेता की खूबसूरती पर एक फैन ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'मैं आपको 70 साल की उम्र में देखना चाहता हूं, मुझे यकीन है कि आप तब भी बिल्कुल ऐसी ही दिखेंगी'. आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी से पहले श्वेता ने अपना वजन काफी कम किया है और उन्होंने अपने आप को पूरी तरह मेंटेन किया हुआ है, जो लोगों के लिए काफी मोटिवेशनल भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी