PHOTOS: श्वेता तिवारी ने गोल्डन लहंगे में यूं दिखाई हसीन अदाएं, फैन ने कहा- स्क्रोल ही नहीं कर पा रहा...

साड़ी हो या लहंगा या कोई वेस्टर्न वियर, श्वेता तिवारी की खूबसूरती हर स्टाइल में निखर कर आती है. एक बार फिर श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देख फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
गोल्डन लहंगे में श्वेता ने शेयर कीं तस्वीरें
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों लगातार उम्र को मात देती नजर आ रही हैं. उनके नए-नए फोटोशूट्स को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. साड़ी हो या लहंगा या कोई वेस्टर्न वियर, श्वेता तिवारी की खूबसूरती हर स्टाइल में निखर कर आती है. एक बार फिर श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देख फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. खास बात ये है कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने अपनी खूबसूरती का राज भी शेयर कर दिया है. क्या आप समझ पाए क्या है वो राज.

अपनी नई तस्वीरों में श्वेता किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. श्वेता ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है. लहंगे के पैनल पर बूटियां बनी हुई हैं, जिसे गोल्डन मोती से काढ़ा गया है. फिटिंग वाली चोली में श्वेता की खूबसूरती देखते ही बन रही है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मोती जड़े कान के लंबे इअरिंग चुने हैं. श्वेता की खूबसूरती और उनके प्रति फैन्स की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन पिक्स को अपलोड किए हुए महज कुछ घंटे ही हुए हैं कि फैन्स ने पोस्ट को धड़ाधड़ लाइक करना शुरू कर दिया है.

Advertisement

इस पोस्ट के कैप्शन में ही श्वेता ने अपनी सुंदरता का राज भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि, "कॉन्फिडेंस ही आपके चेहरे पर फबता है". यही कॉन्फिडेंस श्वेता की खूबसूरती में भी चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "मैं तो नीचे स्क्रोल ही नहीं कर पा रहा". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कोई कैसे कह सकता है कि श्वेता इतनी बड़ी बेटी और एक बेटे की मां है". इस तरह से यूजर कमेंट्स के जरिए श्वेता की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India