'श्रीमान श्रीमती' का चिंटू अब हो गया है इतना बड़ा, सीआईडी सीरियल में निभा चुका है यह किरदार

1990 के दशक में दूरदर्शन पर ऐसे की टीवी सीरियल आते थे जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते थे. हफ्ते में एक तय दिन और समय पर आने वाले इन सीरियल्स का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

1990 के दशक में दूरदर्शन पर ऐसे की टीवी सीरियल आते थे जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते थे. हफ्ते में एक तय दिन और समय पर आने वाले इन सीरियल्स का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते थे. 1990 के दशक में एक फैमिली कॉमेडी सीरियल श्रीमान जी श्रीमती जी था जिसे दर्शक खूब पसंद करते थे. यह सीरियल और उससे जुड़े किरदार घर-घर में मशहूर थे. श्रीमान जी श्रीमती जी में राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, रीमा लागू और जतिन कनकिया सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

इस शो में एक छोटे बच्चे ने भी रोल किया जिसका नाम चिंटू था. श्रीमान जी श्रीमती जी का यह चिंटू अब काफी बड़ा हो गया है. इस रोल को निभाने वाले अभिनेता का नाम अजय नागरथ. श्रीमान जी श्रीमती जी में अजय नागरथ ने महज 8 साल की उम्र में काम किया है. शो में उनका कॉमेडी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था. अब अजय नागरथ काफी बड़े हो गए हैं और पहले से ज्यादा स्मार्ट भी दिखने लगे हैं.

अजय नागरथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अजय नागरथ ने श्रीमान जी श्रीमती जी के अलावा कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वह टीवी के चर्चित सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में काम कर हैं. इस सीरियल में अजय नागरथ आदित्य शेखावत का रोल कर रहे हैं.

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर

Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा