'कितने तकिए बदलोगी' दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को फेक बताते हुए लोगों ने कही थी कड़वी बातें, पति शोएब ने कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. इसी बीच उनके पति शोएब इब्राहिम ने प्रेग्नेंसी को फेक बताने वालों को फटकार लगाई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैमिली और प्रेग्नेंसी से जुड़े अपडेट व्लॉग के जरिए शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नए ब्लॉग में एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को फेक बताया है. वहीं उन्होंने यह भी शेयर किया है कि लोग एक्ट्रेस को क्या क्या ताने मारते और तंज कसते थे. इस ब्लॉग को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं और कपल को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. 

ईटाइम्स से बात करते हुए एक्टर शोएब इब्राहिम ने कहा, "कुछ लोग हैं, दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे हैं. वे लिखते हैं 'कितने तकिए बदलोगी, अच्छा हर महीने तकिए का साइज बदल रहे हों, वाह क्या शाने हो'. हम उनके बारे में कुछ नहीं कर सकते क्योंकि उनकी सोच ही ऐसी है. हम अब परेशान नहीं होते. हम एक परिवार के रूप में बहुत खुश हैं. ट्रोल होना मानसिक रूप से इफेक्ट करता है और किस को नहीं करता? हां, यह दीपिका और मुझ पर भी असर करता है."

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल