शादी की खबरों के बीच शिवांगी जोशी ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, जानें क्या लिख रही हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा'

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कुशाल टंडन संग शादी की खबरों के बीच लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के शादी की है चर्चा
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नायरा का किरदार निभाने के लिए फेमस हुईं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों चर्चा में हैं, जिसका कारण उनके बरसातें सीरियल को स्टार कुशाल टंडन संग रिलेशनशिप की खबरे हैं. न्यूज 18 सोशा के मुताबिक, शिवांगी और उनके बरसातें मौसम प्यार का को स्टार कुशाल टंडन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जो कि फरवरी 2024 में ऑफ एयर हो गया था. वहीं अब कहा जा रहा है कि दोनों की सगाई हो गई है और शादी की तरफ रिश्ता बढ़ रहा है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने बरसातें सीरियल के सेट पर एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था. वहीं कहा गया कि दोनों अब सीरियस रिलेशनशिप में हैं और वह इस रिश्ते को अगले पायदान पर यानी शादी की ओर बढ़ाने की सोच रहे हैं. 

इसी बीच शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 6 खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वह क्लोजअप शॉट से लेकर आउटफिट में हरियाली के बीच पोज देते हुए नजर आ रही हैं और उनका आउटफिट ग्रीन रंग का टॉप और वाइट और हर रंग की पत्तियों वाला ट्राउजर पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, शांति, प्यार और सकारात्मक वाइब. 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया, जिसमें लिखा था- मुझे रुमर्स पसंद है. मुझे हमेशा अपने बारे में अमेजिंग चीजें पता चलती हैं. जो मुझे नहीं पता. 

Advertisement

गौरतलब है कि कुशाल टंडन इससे पहले बिग बॉस 7 में गौहर खान के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. वहीं दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम भी किया. जबकि साल 2014 में उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया. वहीं उम्र के फासले की बात करें तो 25 साल की शिवांगी जोशी और 39 साल के कुशाल टंडन के बीच 14 साल का गैप है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़