KBC से थी इस शो की टक्कर, 20 साल चला फिर अचानक हुआ बंद, सामने आई ऑफ एयर होने की वजह

टीवी शो सीआईडी ने 20 सालों तक टीवी पर राज किया है. इस शो को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं. शो में एसीपी प्रद्युम्न ने खुलासा कर दिया है कि प्रोड्यूसर ने इसे क्यों बंद करने का फैसला लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सीआईडी एक आइकॉनिक शो है जिसे लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं. 20 सालों तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले इस शो को लोग नहीं चाहते थे कि बंद किया जाए मगर अब इसे बंद करने की असली वजह सामने आ गई है. शो में एसीपी प्रद्युम्न ने खुलासा कर दिया है कि प्रोड्यूसर ने इसे क्यों बंद करने का फैसला लिया था. एसीपी प्रद्युम्न ने फ्राइडे टॉकीज को दिए इंटरव्यू में कहा- हम चैनल से पूछते थे कि वे इसे क्यों बंद कर रहे हैं. हम केबीसी के साथ बराबरी पर थे. हां, शो की टीआरपी में थोड़ी गिरावट आई, लेकिन कौन सा शो ऐसा नहीं करता? शो बंद करने से पहले, उन्होंने इसके शेड्यूल में छेड़छाड़ की. पहले ये शो रात 10 बजे टेलिकास्ट होता था, लेकिन उन्होंने इसे रात 10:30 बजे या कभी-कभी 10:45 बजे भी टेलिकास्ट करना शुरू कर दिया. इससे दर्शक दूर हो गए, या कम से कम उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की.

शिवाजी सतम ने आगे प्रोड्यूसर के साथ चैनल के इश्यू को लेकर हिंट देते हुए कहा- उन्हें जरुर प्रोड्यूसर से कोई समस्या थी और वे उसे बदलना चाहते थे. लेकिन हमारे लिए, यह सिर्फ वफादारी की बात नहीं थी, यह दोस्ती की बात थी. हम एक साथ आगे बढ़े. हम एक टीम थे.

Advertisement

बता दें सीआईडी शो की शुरुआत 1998 से हुई थी. ये शो 2018 तक चला था. ये सबसे ज्यादा चलने वाले शोज में से एक है. सीआईडी में शिवाजी सतम के साथ आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, दिनेश फड़नीस औक नरेंद्र गुप्ता अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे. शो में हर एपिसोड में एक नई कहानी देखने को मिलती थी. ये शो बेशक बंद हो चुका है लेकिन इसके पुराने एपिसोड का टेलिकास्ट आज भी चैनल पर होता रहता है और लोग उसे देखना भी पसंद करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NCL T10, 2024: James Fuller, Dawid Malan की आक्रमक बल्लेबाजी, Texax ने Los Angeles को हराया
Topics mentioned in this article