कपिल शर्मा जा रहे हैं तो शेखर सुमन आ रहे हैं, शुरू कर दी है इंडियाज लाफ्टर चैलेंज की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दर्शकों को अपने फैंस को हंसाने के लिए आ रहे हैं. वह अपना नया शो 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' लेकर आ रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दर्शकों को अपने फैंस को हंसाने के लिए आ रहे हैं. वह अपना नया शो 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' लेकर आ रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है. ऐसे में कॉमेडी को पसंद करने वाले दर्शकों को 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' का नया मसाला मिलने वाला है. जिसे शेखर सुमन होस्ट करने वाले हैं. उन्होंने अपने इस शो की शूटिंग को भी शुरू कर दिया है. शेखर सुमन का यह शो काफी अलग तरह का कॉमेडी शो रहने वाला है. 

'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' के शूटिंग सेट से जुड़ी शेखर सुमन की तस्वीर भी सामने आई है. अभिनेता का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करेगा. इस शो अलग-अलग कंटेस्टेंट्स लोगों को हंसाने का काम करेंगे. बीते दिनों अपनी इस शो के बारे में बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा था, 'मैं इंडियाज लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह एक ऐसा शो है, जिसका उद्देश्य सारे गमों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है, जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है. सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.' 

अभिनेता ने आगे कहा था, 'मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठाएंगे. अर्चना पूरन सिंह के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है.' इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं. 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' से लंबे समय बाद शेखर सुमन छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर