26 साल बाद इतने बदल गए हैं 'शक्तिमान' के विलेन तमराज किलविश, सुरेंद्र पाल की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- अब तो शक्तिमान को...

Shaktimaan Serial: शक्तिमान और महाभारत जैसी सीरियलों में दमदार भूमिका निभाकर फेमस हुए एक्टर सुरेंद्र पाल सिंह अभी भी सीरियल की दुनिया में बिजी हैं. ढेर सारी फिल्में करने के बाद भी उनका जुनून कम नहीं हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Tamraj Kilvish: इतने बदल गए हैं शक्तिमान के तमराज किलविश
नई दिल्ली:

Shaktimaan Tamraj Kilvish: शक्तिमान सीरियल टीवी की दुनिया के सक्सेसफुल सीरियल में गिना जाता है. इस सीरियल ने अपने समय में बच्चों के साथ साथ बड़ों को भी अपना दीवाना बना लिया था. चकरी की तरह घूमते सुपरमैन सरीखे शक्तिमान के रूप में मुकेश खन्ना को काफी पसंद किया गया. वहीं शक्तिमान के खिलाफ खड़े अंधेरे की दुनिया के तमराज किलविश ने भी लोगों को खूब चौंकाया था. आपको बता दें कि शक्तिमान सीरियल में तमराज किलविश का किरदार बेहद उम्दा एक्टर सुरेंद्र पाल सिंह ने निभाया था. सुरेंद्र पाल महाभारत सीरियल में आचार्य द्रोण के किरदार में भी खूब पसंद किए गए थे.

शक्तिमान से लेकर अब तक सुरेंद्र पाल सिंह की पर्सनैलिटी में काफी बदलाव आया है. चलिए जानते हैं कि तमराज किलविश का किरदार निभाकर घर घर में जाने गए सुरेंद्र पाल सिंह कितना बदल गए हैं.

Advertisement


शक्तिमान में तमराज बनकर छा गए थे सुरेंद्र पाल   

शक्तिमान में तमराज किलविश का किरदार निभाने के अलावा भी सुरेंद्र पाल सिंह ने टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में काफी नाम कमाया है. शक्तिमान, महाभारत,चाणक्य, देवों के देव महादेव जैसी सीरियल करने वाले सुरेंद्र पाल ने भोजपुरी फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है. 2007 में सुरेंद्र पाल ने भोजपुरी फिल्म भौजी के सिस्टर बनाई थी. उनके अन्य टीवी सीरियल में लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, विष्णु पुराण जैसे सीरियल हैं.

Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड में भी आजमाया हाथ 

सुरेंद्र पाल ने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड की भी नामचीन फिल्मों में काम किया है.अमिताभ बच्चन की फिल्म खुदा गवाह में वो देखे गए थे. इसके अलावा गुलामी, जोधा अकबर , मिस्टर रोमियो, राजाजी,प्लेटफॉर्म, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और सहर जैसी फिल्मों में भी सुरेंद्र पाल सिंह शानदार एक्टिंग कर चुके हैं. सुरेंद्र पाल सिंह के फिलहाल वक्त की बात करें तो आजकल स्टार प्लस पर सीरियल तेरी मेरी डोरियां में सरदार अकाल सिंह बरार बने दिख रहे हैं. वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सीरियल की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो डालते रहते हैं. सुरेंद्र पाल सिंह इस वक्त भी बिलकुल फिट और स्मार्ट दिखते हैं और उनके फैंस उनके हर किरदार को पसंद करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा
Topics mentioned in this article