सीरियल 'कसम से' की भोली भाली 'बानी' का 16 साल बदल चुका है लुक, ये 5 ग्लैमरस तस्वीरें हैं सबूत

इस शो में प्यारी सी दिखने वाली बानी यानी प्राची देसाई आज काफी अगल नजर आती हैं. प्राची की ताजा तस्वीरों को देख आप इस बात पर यकीन कर पाएंगे. हाल में प्राची ने अपने फेवरेट फूड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
16 साल बाद प्राची देसाई का इतना बदल गया लुक
नई दिल्ली:

क्यूट सी स्माइल और चेहरे पर डिंपल, मासूम सी दिखने वाली प्राची देसाई ने टीवी पर तो बड़ी पहचान बनाई ही, फिल्मों से भी नाम कमाया. प्राची देसाई ने महज 18 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी और पहले ही शो से घर-घर में पहचान बना ली. साल 2006 में आया उनका शो 'कसम से' तो आपको याद ही होगा. इस शो में प्यारी सी दिखने वाली बानी यानी प्राची देसाई आज काफी अगल नजर आती हैं. प्राची की ताजा तस्वीरों को देख आप इस बात पर यकीन कर पाएंगे. हाल में प्राची ने अपने फेवरेट फूड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

प्राची देसाई ने हाल में अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वह अपने फेवरेट फूड का स्वाद चखती दिख रही हैं. इस तस्वीर में प्राची कॉफी के साथ स्कोन्स (Scones) खाती दिखती हैं. व्हाइट कलर के स्लीवलेस क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में प्राची बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आप प्राची को कसम से के टाइम से फॉलो कर रहे हैं तो उनकी इन ताजा तस्वीरों को देख हैरान रह जाएंगे. कभी टीवी पर एकदम सिंपल दिखने वाली प्राची अब काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती हैं.

Advertisement

कसम से के बाद प्राची देसाई झलक दिखला जा 2 में नजर आईं और यहां विनर बनीं. फिर प्राची को फिल्मों में काम करने का मौका मिला और फरहान अख्तर के साथ फिल्म रॉक ऑन से उन्होंने डेब्यू किया. इस फिल्म के सफल होने के बाद प्राची तेरी मेरी कहानी, रॉक ऑन 2, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, अजहर, पुलिसगिरी और आई मी और मैं जैसे फिल्मों में नजर आईं. साल 2022 में प्राची वेब सीरीज फॉरेंसिक में नजर आई थीं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 14 साल की नातिनी को ढूंढ़ने अस्पताल आयी महिला ने बताया आपबीती