सुपरस्टार सिंगर 3 में पहुंचे बच्चे को देख फैंस को आई अरिजीत सिंह की याद, बोले- ये तो छोटा अरिजीत...

सोनी टीवी ऑफिशियल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट नजर आ रहा है, जिसका चेहरा देख लोगों को अरिजीत सिंह की याद आ गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बच्चे को देख अरिजीत सिंह की आई याद
नई दिल्ली:

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में गिने जाते हैं. वहीं दर्शकों के दिलों को भी उनके गाने छू जाते हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर छोटे अरिजीत सिंह की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, टैलेंट और कॉमेडी के इसी शानदार कॉम्बिनेशन के साथ फिर से आ रहा है सुपर स्टार सिंगर. इसके तीसरे सीजन में जबरदस्त टैलेंट होगा और साथ ही किस्से कहानियों की बौछार भी. हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो बेहद दिलचस्प होने जा रहा है. लेकिन इस प्रोमो में खास बात यह है कि अरिजीत सिंह की झलक एक बच्चे में दिखी है. 

जज को याद आया स्कूल

सोनी टीवी ऑफिशियल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट नजर आ रहा है. जो अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने के अलावा अपनी बातों से भी जजेस का दिल जीत रहा है. प्रोमो में दिख रहे बच्चे का नाम अथर्व है. जो बेहद आज्ञाकारी है. उसके बारे में ये बात जानकर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि ऐसे बच्चे दूसरे बच्चों के लिए परेशानी बन जाते हैं. 

Advertisement

इस पर कंटेस्टेंट भी यही कहता है कि उससे स्कूल में दूसरे बच्चे नाराज रहते थे. इसी बीच नेहा कक्कड़ 12 साल के अथर्व के टैलेंट की भी जी भरकर तारीफ करती हैं. आपको बता दें सुपर स्टार सिंगर सीजन 3 न मार्च से हर शनिवार और रविवार सोनी टीवी पर नजर आएगा. समय होगा शाम आठ बजे का. इस प्रोमो को देखने के बाद लोग बच्चे को छोटा अरिजीत सिंह कहते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement

हर्ष लिंबाचिया भी आएंगे नजर

सिंगिंग का शो है तो बहुत से धाकड़ सिंगर जज और मेंटर के रूप में दिखाई देंगे ही. इस शो में नेहा कक्कड़ सुपर जज बन कर आ रही हैं. उनके अलावा पवनदीप राजन, अरूणिता कंजीलाल, सलमान अली, मोहम्मद दानिश और स्याली कांबले भी दिखाई देंगे. इन सिंगर्स के अलावा अपने ह्यूमर से हंसाते नजर आएंगे हर्ष लिंबाचिया. जो इससे पहले के सीजन भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात
Topics mentioned in this article