बिग बॉस के ऑनएयर शो पर हो गई हाथापाई, उमर रियाज और ईशान सहगल में हुई बराबर की टक्कर

शो में उमर रियाज, डोनल बिष्ट और ईशान सहगल साथ में एंट्री लेते हैं इतने में सलमान खान दोनों को एक टास्क दे देते हैं. दोनों के हाथ में एक काला और एक सफेद गदा पकड़ा देते हैं. यह छोटा टास्क कब सीरियस हो जाता है इसका तो शो के मोकर्स को भी अंदाजा नहीं था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस के ऑनएयर शो पर हो गई हाथापाई
नई दिल्ली:

बिग बॉस में एक के बाद एक एंट्री हो रही है और अब तक जय भानुशाली (Jay Bhanushali), तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash), विशाल कोटियन  (Vishal kotian), विधि पांड्या (Vidhi Pandya) उमर रियाज, डोनल बिष्ट और ईशान सहगल घर में एंट्री ले चुके हैं, लेकिन जैसे ही उमर रियाज और ईशान सहगल का आमना सामना होता है दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिलती है. दोनों की हाथापाई को देख दर्शक भी हैरान रह गए. शो के दौरान देखा जा सकता है कि दोनों की बीच बराबरी की टक्कर हुई थी.

सेट पर हो गई हाथापाई 
शो में  उमर रियाज, डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और ईशान सहगल साथ में एंट्री लेते हैं इतने में सलमान खान दोनों को एक टास्क दे देते हैं. दोनों के हाथ में एक काला और एक सफेद गदा पकड़ा देते हैं. यह छोटा टास्क कब सीरियस हो जाता है इसका तो शो के मोकर्स को भी अंदाजा नहीं था. पहले तो  उमर रियाज ईशान के मुंह पर गदा मार देते हैं जिसके बाद ईशान भी सीरियस हो जाते हैं और वे भी लगातार मारना शुरू कर देते हैं. 

डोनल बिष्ट ने ली घर में एंट्री 
बता दें कि  उमर रियाज, डोनल बिष्ट और ईशान सहगल ने साथ में एंट्री ली. डोनल बिष्ट ने शो में धमाकेदाक एंट्री ली. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. डोनल का नाम इस शो में नाम पक्का होने के बाद उनसे बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था की 'मैं स्वीट नहीं हूं अगर सलमान सर ने भी मुझसे कुछ कहा तो मैं उन्हें जवाब दूंगी', फिलहाल तो फैंस कंटेस्टेंट का लाइफस्टाइल देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.     
 

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया
Topics mentioned in this article