रवि दुबे-सरगुन मेहता की शादी का 11 साल पुराना वीडियो, नेहा कक्कड़ की आवाज में 'वे हानियां' गाने में दिखी अनदेखी झलक

’वे हानियां' के नए म्यूजिक वीडियो में रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी की अनदेखी फुटेज देखने को मिली है, जो कि 11 साल पुरानी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता उन कपल्स में से एक हैं, जो 11 साल से एक साथ हैं. वहीं साल दर साल उनका रिश्ता मजबूत होता दिख रहा है. दोनों एक्टिंग के साथ सीरियल और म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनके द्वारा प्रोड्यूस और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया "वे हनियां" के फीमेल वर्जन का मच अवेटेड म्यूजिक वीडियो में उनकी शादी की झलक देखने को मिली है, जो कि हाल ही में रिलीज किया गया है. ओरिजनल वर्जन की भारी सफलता के बाद, यह नया वर्जन और भी ज्यादा सफल होता दिख रहा है. 

रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी का वीडियो

फैंस के बीच खुशी है कि इस म्यूजिक वीडियो में वे रवि दुबे और सरगुन मेहता की वेडिंग की कभी ना देखी गई फुटेज देखने को मिली है, जो 2013 में हुई थी. ये क्रिएटिव चॉइस उनके स्पेशल डे से एक कभी न देखे गए पर्सनल यादों की झलक पेश कर रही है. उनकी क्लासिक वेडिंग की झलक उस समय की है जब खास तरह के सेलिब्रेशन पॉपुलर हो रहे थे.

Advertisement

बता दें, रवि दुबे और सरगुन मेहता की मुलाकात साल 2009 में आए सीरियल 12/24 Karol Bagh में हुई थी, जिसके बाद दोनों का रिश्ता मजबूत होता गया. वहीं इसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. जबकि अब रवि दुबे जहां होस्ट और एक्टिंग में अपना ध्यान बढ़ा रहे हैं तो वहीं पंजाबी इंडस्ट्री में सरगुन मेहता बड़ा नाम बन गई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क