'सपने सुहाने लड़कपन के' में शहर की लड़की बनी गुंजन का बदल गया है पूरा अंदाज, 8 साल बाद टीवी की प्रीती जिंटा को देख लोग बोले- OMG!

टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में गुंजन का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं रूपल त्यागी की लेटेस्ट फोटो सामने आई है. इन तस्वीरों में 8 साल बाद रूपल काफी बदली-बदली दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सपने सुहाने लड़कपन के की गुंजन यानि रूपल त्यागी का बदला लुक
नई दिल्ली:

अगर आप टीवी सीरियल देखने के शौकीन हैं, तो आपने यकीनन 'सपने सुहाने लड़कपन के' सीरियल जरूर देखा होगा. शो में गुंजन का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं रूपल त्यागी भी आपको याद ही होंगी. रूपल अपने हाव-भाव, आवाज और गालों में डिंपल के कारण छोटे पर्दे की प्रीती जिंटा कही जाती थीं. 16 साल की उम्र में रूपल बेंगलुरु से सपनों की नगरी कहे जाने वाले शहर मुंबई चली आईं. हालांकि काफी समय से रूपल छोटे पर्दे से गायब हैं. चलिए आपको बताते हैं आखिर कितना बदल गया सपने सुहाने लड़कपन के गुंजन का लुक. 

रूपल त्यागी का जन्म 6 अक्टूबर 1989 बैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सोफिया हाई स्कूल, बेंगलुरु से की. उन्होंने श्यामक डावर इंटरनेशनल डांस स्कूल से डांस की ट्रेनिंग ली. 

टीवी एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर रूपल त्यागी ने अपनी एक्टिंग से कुछ ही समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. हालांकि पिछले काफी समय से रूपल छोटे पर्दे से गायब हैं. रूपल त्यागी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल 'हमारी बेटियों का विवाह' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने मंशा कोहली की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा रूपल ने कुछ और टीवी शो 'कसम से', 'एक नई छोटी सी जिंदगी' और 'सपने सुहाने लड़कपन के' में भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा.

Advertisement

एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रूपल त्यागी बहुत अच्छी डांसर भी हैं. उन्होंने रियलटी टेलीविजन शो 'झलक दिखला जा' के आठवें सीजन में हिस्सा लिया था. इसके अलावा रूपल बॉस सीजन 9 में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

रूपल त्यागी ने भूल भुलैया के गाने 'मेरे ढोलना' पर बॉलीवुड कोरियोग्राफर पोनी वर्मा को असिस्ट किया था. विद्या बालन और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स के लिए भी रूपल त्यागी कोरियोग्राफ कर चुकी हैं. 

Advertisement

हालांकि अपने बॉयफ्रेंड अंकित गेरा से ब्रेकअप के बाद रूपल टूट गई थीं.  इसके बाद रूपल को जिंदगी में मुश्किल भरे फेज़ का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली. इन दिनों भले ही छोटे पर्दे से रूपल त्यागी गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया