जब Sapna Choudhary ने बिग बॉस के घर में ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास’ गाने पर किया बेधड़क डांस, खुली रह गई थीं दीपिका पादुकोण की आंखें...देखें Video

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो ट्रेंड करने लगा है, जिसमें वे दीपिका पादुकोण के सामने बिंदास अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी अपने एक ठुमके से लाखों लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. सपना चौधरी एक के बाद एक अपने गाने रिलीज कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो इन दिनों ट्रेंड करने लगा है. इस वीडियो में वे दीपिका पादुकोण के सामने बिंदास अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सपना की अदाएं देखने लायक हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब छाया हुआ है, जब सपना बिग बॉस 11 के घर में कंटेस्टेंट थीं. यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी व्हाइट कलर की साड़ी पहन दीपिका पादुकोण के सामने अपने फेमस गाने ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास' पर बेधड़क डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सपना गाने पर जिस तरह से डांस कर रही हैं, उसे देख दीपिका पादुकोण भी हैरान रह जाती हैं और सपना के लिए हूटिंग करने लगती हैं. वीडियो पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree