जब टीवी छोड़ फिल्मों में जाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, कास्टिंग काउच की वजह से बदलना पड़ा फैसला

सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी ट्राई किया था जहां उन्हें कास्टिंग काउच के लिए कहा गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनाया ईरानी टीवी शो मिले जब हम तुम और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे सुपरहिट शो में काम कर चुकी हैं. सनाया ने टीवी के अलावा बॉलीवुड और साउथ में काम करने के बारे में भी ट्राई किया था. इस दौरान सनाया ईरानी को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. सनाया ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बताया है. सनाया ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर ने अप्रोच किया था. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी इस तरह से बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था. सनाया ईरानी के मुताबिक उनको साउथ के एक फिल्ममेकर ने उनसे मिलने पर जोर दिया, लेकिन बाद में टीवी एक्ट्रेस को यह कहकर रिजेक्ट कर दिया कि उसे "मोटी" नायिकाएं चाहिए थीं.

बिकिनी पहनने के लिए कहा
हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में सनाया ईरानी ने कहा- बहुत सी गलतफहमियां थीं. मुझे बताया गया कि मैं एक म्यूजिक वीडियो के लिए ऑडिशन दे रही हूं, लेकिन यह एक फिल्म थी. मैंने सेक्रेटरी से कहा कि मैं यह नहीं करूंगी. फिर उन्होंने कहा कि प्लीज सर नाराज हो जाएंगे, बस एक बार उनसे बात कर लो. फिर मैंने डायरेक्टर से फोन पर बात कर ली है.'

सनाया ईरानी ने बताया कि डायरेक्टर ने उनसे कहा, 'मैं यह बड़ी फिल्म बना रहा हूं, इसमें कई बड़े हीरो हैं, और तुम्हें बिकिनी पहननी होगी. और मैंने कहा और मेरा किरदार कौन है? और उन्होंने कहा, क्या तुम्हें बिकिनी पहनने में कोई दिक्कत नहीं है? वह मेरे साथ थोड़ा रूखा व्यवहार कर रहा था और मैंने उसका फोन काट दिया'.

डायरेक्टर निकला बदतमीज

सनाया ने आगे कहा, 'मैंने उनके सेक्रेटरी के कहने के बाद कॉल किया. जब मैंने कॉल किया, तो उन्होंने कहा, मैं एक मीटिंग में जा रहा हूं, मुझे आधे घंटे बाद कॉल करना. इसलिए मैंने उन्हें 45 मिनट बाद कॉल किया, यह सोचकर कि मैं उन्हें कुछ समय दूंगी और जब मैंने कॉल किया, तो उन्होंने पूछा, समय क्या है? मैंने तुरंत समय बता दिया. और उन्होंने कहा, मैंने आपको किस समय कॉल करने के लिए कहा था?" सनाया ने आगे कहा, 'इसका मतलब सिर्फ ये था कि वो डायरेक्टर अनप्रोफेशनल होने के साथ बदतमीज भी था.'

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल