रुमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत के साथ शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ सना मकबूल का वीडियो, बिग बॉस ओटीटी 3 विनर बोलीं- कौन श्रीकांत...

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ट्रॉफी जीतने के बाद सना मकबूल ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी के साथ शादी के सवाल पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. जहां कई लोग इस फैसले से नाराज नजर आए तो वहीं फैंस ने उनका सपोर्ट किया. इन्हीं लोगों में उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत का नाम भी शामिल है, जिन्होंने उन्हें फुल सपोर्ट किया. इसके बाद उनकी शादी की खबरें भी सामने आईं. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सना मकबूल ने बॉयफ्रेंड को पहचानने से इंकार कर दिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें गोल्ड डिगर बताते हुए दिख रहे हैं. 

इंटरव्यू में बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की जर्नी के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ कनन ने श्रीकांत बुरेड्डी के बारे में बात की और कहा, श्रीकांत के बारे में बताइए? तो एक्ट्रेस ने कहा, कौन श्रीकांत. इस रिएक्शन ने होस्ट को चौंका दिया और कहा, शादी होने वाली है ना आपकी? तो एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, किनकी उनके साथ. वहीं उन्होंने श्रीकांत को अपने बेस्ट बड्डी बताया है. 

Advertisement

आगे सना मकबूल ने बताया कि वह उन्हें लाइफ में अक्सर सपोर्ट करते आए हैं. हालांकि शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने कंफर्म नहीं किया है कि वह श्रीकांत से शादी करेंगे. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि श्रीकांत वैल्यू लीफ के फाउंडर हैं. यह एक प्रमुख कंपनी है, जो विभिन्न क्षेत्रों में अपने योगदान के लिए जानी जाती है. हालांकि उनके नेटवर्थ की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल