ये क्या ! दो-तीन नहीं बल्कि इस बार इतने घंटे तक चलेगा बिग बॉस 16 का फिनाले, ये सितारे बनाएंगे शो को खास

Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस 16 का फिनाले होने में अब बस एक दिन बचा है. ऐसे में शो के दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहते हैं. 12 फरवरी रविवार को बिग बॉस 16 का फिनाले हैं और इस बार फिनाले अपना अलग इतिहास रचने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Bigg Boss 16 Grand Finale: जानें बिग बॉस फिनाले के डिटेल्स
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का फिनाले होने में अब बस एक दिन बचा है. ऐसे में शो के दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहते हैं. 12 फरवरी रविवार को बिग बॉस 16 का फिनाले हैं और इस बार फिनाले अपना अलग इतिहास रचने वाला है. जी हां, बिग बॉस 16 का फिनाले अब तक का सबसे देर तक चलने वाला फिनाले बनने वाले है. यह एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 घंटे तक चलने वाला फिनाले होने वाला है. जो आज तक किसी भी सीजन का नहीं हो पाया है. 

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में बताया गया है कि बिग बॉस 16 रविवार को शाम सात बजे से शुरू होगा. वहीं रात को 12 बजे शो के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी. यानी इस बार बिग बॉस का फिनाले पूरे पांच घंटे का रहने वाला है. बिग बॉस 16 के फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स के अलावा कई फिल्मी सितारे भी नजर आने वाले हैं. इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल जैसे कलाकार शामिल हैं. 

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के फिनाले में एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के बीच तगड़ी जंग होने वाली है. लेकिन विजेता के तौर पर इन कंटेस्टेंट्स के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी हैं. इन दोनों के वोटिंग में ज्यादा अंतर दिखाई नहीं दे रहे हैं. यह तीनों सलमान खान के इस शो का शुरुआत से हिस्सा हैं. 

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Keir Starmer की जीत और Rishi Sunak की बड़ी हार की ये रहीं 10 वजहें