Bigg Boss 17 के लिए सलमान खान ने तोड़े फीस के सारे रिकॉर्ड, भाईजान की फीस 'टाइगर जिंदा है' के बजट से भी ज्यादा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में सलमान खान की फीस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिससे जाने के बाद भाईजान के फैंस और शो के दर्शक हैरान हो सकते हैं. बिग बॉस 17 के लिए सलमान खान एक फिल्म के बजट जितनी फीस ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: सलमान खान की रियलिटी शो बिग बॉस 17 इस रविवार से शुरू होने वाला है. इसको लेकर शो के मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. वहीं बिग बॉस 17 में कई टीवी सितारों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के नाम की चर्चा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी किसी भी कंटेस्टेंट की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन बिग बॉस 17 में सलमान खान की फीस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिससे जाने के बाद भाईजान के फैंस और शो के दर्शक हैरान हो सकते हैं. बिग बॉस 17 के लिए सलमान खान एक फिल्म के बजट जितनी फीस ले रहे हैं. 

बिग बॉस खबरी ने शो से जुड़ी सलमान खान की फीस का खुलासा किया है. सलमान खान बिग बॉस का हर हफ्ते वीकेंड का वार होस्ट करते हैं. यह वीकेंड का वार दो दिन के लिए होस्ट करते हैं. ऐसे में बिग बॉस खबरी के अनुसार सलमान खान ने हर हफ्ते के वीकेंड का वार होस्ट करने के लिए 17 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. आमतौर पर बिग बॉस का हर सीजन 4 महीने के लिए चलता है. अगर सलमान खान की हर हफ्ते की फीस का हिसाब जोड़े तो उनकी कुल फीस 200 करोड़ रुपये होती है. 

Advertisement

यानी सलमान खान के लिए बिग बॉस 17 की कुल फीस उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है के बजट से काफी ज्यादा है. टाइगर जिंदा है का कुल बजट 160 करोड़ के आसपास था. सलमान खान की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. बात करें बिग बॉस 17 की तो इस में अंकिता लोखंडे का आना लगभग तय है. सलमान खान के शो में वह विक्की जैन के साथ हिस्सा लेने वाली हैं. अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के लिए 200 कपड़ों की शॉपिंग की है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave