साजिद खान की बिग बॉस में चल रही दंबगई, नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, 'फैमिली' को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में वीआईपी जैसी सुविधाओं का लुत्फ ले रहे हैं साजिद खान. साजिद के लिए सारी सुविधाओं का ध्यान रख रहे निर्माता.

Advertisement
Read Time: 24 mins
S
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में इन दिनों उन सामान्य नियमों की धज्जियां उड़ते हुए देखा जा सकता है जिन्हें आम तौर पर इस रियलिटी शो में फॉलो किया जाता रहा है. फिर फैमिली सिस्टम तो बिग बॉस 16 सीजन की खासियत के तौर पर उभरा है. खुले तौर पर देखा जा सकता है कि घर के कुछ सदस्यों को शुरू से खास फायदा मिलता नजर आ रहा है. वैसे साजिद खान तो बिग बॉस के नियमों को कतई मानते नहीं हैं और बिग बॉस भी उन्हें किसी काम के लिए कहते नजर नहीं आते हैं. 

इसकी सबसे बड़ी मिसाल साजिद खान का खुले में सिगरेट पीना है. जब सब कोई स्मोकिंग रूम में स्मोक करते हैं, वैसे में साजिद खान स्मोकिंग रूम के बाहर बैठकर अकसर सिगरेट पीते नजर आते हैं. अभी तक किसी भी सीजन में इस तरह खुले तौर पर किसी को स्मोक करते नहीं दिखाया गया है. न तो बिग बॉस साजिद खान को कुछ कहते हैं, और न ही साजिद खान कुछ सुनने के लिए ही तैयार हैं. वो खुद को सारे बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का बाप बताते हैं. फिर कई कंटेस्टेंट्स की तो उनके सामने जुबान तक नहीं खुलती है. 

Advertisement

Advertisement

बिग बॉस में जहां साजिद खान और उनकी टीम शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, निम्रत आहलूवालिया, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. यह सारे लोग खुद को एक फैमिली कहते हैं. इनमें टीना दत्ता और शालीन भनोट के नाम और जुड़ जाते हैं. इस तरह बिग बॉस हाउस के आठ लोग तो फैमिली हो गए, यानी उनमें कोई मुकाबला नहीं है. वह एक दूसरे के लिए खेल रहे हैं.

Advertisement

ऐसे में बिग बॉस में हर चीज की जिम्मेदारी पांच कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज, प्रियंका चहर चौधरी, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा पर आ जाती है. यह सब दोस्त होते हुए भी अपना अलग-अलग गेम खेलते हैं. लेकिन आठ के मुकाबले आकर यह कमजोर हो जाते हैं. वैसे भी जिस तरह से साजिद खान ऐंड फैमिली को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है, वह भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.  

Advertisement

जहां तक नॉमिनेश और कैप्टेंस की बात है तो साजिद खान के दोस्तों को लगातार कैप्टेंसी मिल रही है. फिर अब्दु रोजिक ने भी साजिद के दोस्तों को ही सेव किया था और इस बार बिग बॉस ने साजिद खान को कप्तान बनाकर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निम्रत और अब्दु रोजिक को सबसे पहले सेफ किया. वैसे इस बार बिग बॉस खुद भी कंटेस्टेंट हैं और वह भी साजिद खान के परिवार का हिस्सा ही नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की