दुनियाभर में हो रही है इस पाकिस्तानी सीरियल की तारीफ, लेकिन लीड एक्ट्रेस की फीस इंडिया के इंजीनियर से भी कम

पाकिस्तानी मीडिया में इस वक्त नए ड्रामा जर्द पत्तों का बन काफी ट्रेंड कर रहा है. इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस सजल अली एक एपिसोड के लिए कितनी फीस ले रही है, यहां जानिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस नए पाकिस्तानी सीरियल के लिए पर एपिसोड इतनी फीस ले रही हैं सजल अली
नई दिल्ली:

इंडिया में तो टीवी पर रोज दर्जनों टीवी सीरियल आते हैं जो ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन इसके साथ साथ पाकिस्तान के कई सीरियल भी यहां खूब मजे से देखे जाते हैं. बात हो रही है 12 मई से हम टीवी पर दिखाए जा रहे नए पाकिस्तानी सीरियल जर्द पत्तों का बन की. पाकिस्तान में ये टीवी सीरियल हाल ही में शुरू हुआ है और ये काफी ट्रेंड कर रहा है. सीरियल में हमजा सोहेल और सजल अली की प्यारी सी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. सीरियल में हमजा जहां डॉक्टर नोफिल के किरदार में हैं वहीं सजल ने मीनू का रोल प्ले किया है.
 


मेडिकल इंडस्ट्री पर बेस्ड है सीरियल 
आपको बता दें कि जर्द पत्तों का बन पाकिस्तान में मेडिकल सेवाओं की बदहाली पर बेस्ड है. इसकी कहानी मुस्तफा अफरीदी ने लिखी है और इस सीरियल के डायरेक्टर सैफी हसन हैं. हमजा इस सीरियल में एक नेकदिल नौजवान डॉक्टर के रूप में दिख रहे हैं वहीं सजल एक ऐसी लड़की के रूप में हैं जो काफी बहादुर और प्यारी है और किसी वजह से उसे मैट्रिक के एक्जाम से निकाल दिया जाता है.

Advertisement

Advertisement

सजल अली को मिल रही है एक एपिसोड की इतनी फीस    
सजल अली आपको याद ही होंगी. श्रीदेवी की फिल्म मॉम में वो श्रीदेवी के बेटी बनकर नज़र आईं थीं. सजल अली इस समय पाकिस्तान की चमकती हुई एक्ट्रेस में से एक है. कहा जा रहा है कि सजल इन दिनों अपने पर डे प्रोजेक्ट पर 60 हजार रुपए चार्ज कर रही हैं. इसे देखकर अंदाजा लगाया गया है कि वो जर्द पत्तों का बन के लिए भी पर एपिसोड इतना ही चार्ज कर रही हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
झूठ फैलाने वालों की सच सुनने की हिम्मत नहीं- Rajya Sabha में PM Modi का विपक्ष पर हमला