इतनी बदल गई हैं 'सबकी लाडली बेबो' की एक्ट्रेस शिवशक्ति, 16 साल की उम्र में 'बेबो' का किरदार निभाकर जीता था फैंस का दिल

टीवी पर चुलबुली और क्यूट सी दिखने वाली बेबो यानी शिवशक्ति अब काफी ग्लैमरस नजर आने लगी हैं और अपनी सिजलिंग तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रखती हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

आपको स्टार प्लस का शो ‘सबकी लाडली बेबो' तो याद ही होगा. इस शो में नजर आई क्यूट सी ‘बेबो' आज काफी ज्यादा बदल चुकी हैं. एक यंग आर्टिस्ट के तौर पर इस शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बेबो यानी शिवशक्ति सचदेव आज काफी अलग नजर आती हैं. टीवी पर चुलबुली और क्यूट सी दिखने वाली बेबो यानी शिवशक्ति अब काफी ग्लैमरस नजर आने लगी हैं और अपनी सिजलिंग तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रखती हैं.

साल 1993 में जन्मी शिवशक्ति ने महज 16 साल की उम्र में सीरियल 'सबकी लाडली बेबो' में लीड रोल निभाया था. ये शो साल 2009 से 2011 तक चला. इस शो में शिवशक्ति के किरदार को खूब पसंद किया गया और इसी के साथ उन्हें घर-घर में पहचान मिली.

इसके बाद शिवशक्ति सीरियल 'अफसर बिटिया' और 'दिया और बाती हम'  सहित कई शोज में नजर आईं.

शिवशक्ति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन फॉलोवर्स हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को हैरान कर देती हैं.

Advertisement

एक बार अपने बर्थडे पर शिवशक्ति ने टॉपलेस होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में  उन्होंने फूलों का गुलदस्ता अपना आगे रखा था. इस तस्वीर को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ ने उनकी आलोचना भी की.

Advertisement

बाथरूम पिक्चर्स शेयर कर भी एक्ट्रेस चर्चा में आ गई थीं. शिवशक्ति अक्सर ऐसी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India