'सात फेरे' की सलोनी नहीं हैं अब सिंपल, राजश्री ठाकुर की लेटेस्ट तस्वीरें देख 'नाहर सिंह' भी हो जाएंगे हैरान

14 साल पुराना सीरियल सात फेरे की सांवली सलोनी क्या आपको याद है. आज इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर का लुक पूरा चेंज हो चुका है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सीरियल सात फेरे' की साधारण और बेहद सरल दिखने वाली ‘सलोनी' आपको याद ही होगी. सलोनी के किरदार ने दर्शकों को ऐसे प्रभावित किया कि हर कोई उसकी दुनिया को अपनी दुनिया समझने लगा. टीवी की सलोनी यानी राजश्री ठाकुर अपने इस किरदार में इतना फिट हो गई कि आज भी लोग उन्हें सलोनी के नाम से ही जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की वह सीधी-सादी सलोनी आज कितना बदल गई हैं. जी, हां राजश्री ठाकुर का लुक चेंज देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

टीवी पर अभिनय करने से पहले राजश्री ऑल इंडिया रेडियो के लिए मराठी में खबरें पढ़ा करती थीं.

साल 2005 में उन्हें अपना पहला सीरियल ‘सात फेरे: सलोनी का सफर' मिला. इसके बाद वह शादी मुबारक और अपनापन जैसे शोज में भी लीड रोल में नजर आईं. सीरियल शादी मुबारक में प्रीति जिंदल के किरदार में भी उन्हें खूब पसंद किया गया.

राजश्री ठाकुर ने पार्थो सेन-गुप्ता के निर्देशन में बनी इंडो-फ्रेंच फिल्म ‘हवा आने दे' में काम किया था.

Advertisement

राजश्री ने अपनी सलोनी वाली इमेज को बदलते हुए अपने आप में काफी बदलाव किया है. सलोनी की ताजा तस्वीरें इसकी गवाह. इन तस्वीरों में उनका ग्लैरस और सिजलिंग अवतार देख फैंस भी हैरान हैं.

Advertisement

पिंक कलर की इस वन शोल्डर टॉप में सलोनी बेहद एलीगेंट और क्लासी नजर आ रही हैं. उनकी हल्की सी मुस्कान ही उनके फैंस को इंप्रेस करने के लिए काफी है.

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News