बिग बॉस में भी धूम मचा चुकी है टीवी की अनुपमा, देखें रुपाली गांगुली और राहुल रॉय का वीडियो

रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल अनुपमा से छाई हुई हैं. रुपाली बिग बॉस 1 में भी नजर आ चुकी हैं और राहुल रॉय के साथ उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
बिग बॉस 1 में नजर आ चुकी हैं रुपाली गांगुली
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल अनुपमा से छाई हुई हैं. उनकी एक्टिंग और अंदार फैन्स का दिल जीत रहा है. अनुपमा के साथ होने वाली हर बात उनके फैन्स पर इम्पैक्ट डालती है और शो की टीआरपी आसमान छूती है. इन दिनों बिग बॉस 15 भी अपने पूरे उफान पर है. खास यह है कि टीवी की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. यह बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि रुपाली गांगुली बिग बॉस 1 में नजर आई थीं, और उन्होंने काफी जोरदार गेम भी खेला था. बिग बॉस 1 के इस वीडियो में रुपाली गांगुली और राहुल रॉय (Rahul Roy) नजर आर रहे हैं. 

बिग बॉस 1 के इस वीडियो में रुपाली गांगुली और राहुल रॉय को देखा जा सकता है जो गेम की स्ट्रेटजी बनाते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था और इसके विनर राहुल रॉय रहे थे. इस तरह रुपाली गांगुली लंबे समय से टीवी की दुनिया में छाई हुई हैं. 44 वर्षीय रुपाली गांगुली ने बिग बॉस 1 में भी बेहतरीन गेम खेला था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं