'ये है मोहब्बतें' की रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में हासिल की बड़ी कामयाबी, अपने दम पर खरीदा कीमती घर

ये है मोहब्बतें सीरियल में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन अब 15 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपनी इस छोटी उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल की है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

ये है मोहब्बतें सीरियल में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन अब 15 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपनी इस छोटी उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल की है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में मुंबई के अंदर करोड़ों रुपये का घर खरीदा है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं. रुहानिका धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख अपने नए घर के बारे में बताया है और इस कामयाबी के लिए माता-पिता का धन्यवाद किया है. रुहानिका धवन ने पोस्ट में लिखा, 'वाहेगुरु जी और मेरे पेरेंट्स की आशीर्वाद की बदौलत मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं. एक नई शुरुआत, मेरा दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है और बेहद शुक्रगुजार हूं. मैंने अपना एक सपना पूरा कर लिया है. मैंने अपना खुद का एक घर खरीद लिया है. यह मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता है. इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी. मैं और मेरे पेरेंट्स उन तमाम प्लेटफॉर्म और मौकों के लिए शुक्रगुजार हैं, जो मुझे मिले और उनकी बदौलत मैं अपना यह सपना पूरा कर पाई हूं.'

Advertisement

उन्होंने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'यह मेरे पैरेंट्स के सपोर्ट और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं था. खास जिक्र मेरी मां का जो सच में एक जादूगर हैं. वह देसी मांओं जैसी हैं, जो एक-एक पाई बचाती हैं और उसे डबल कर देती हैं. सिर्फ भगवान और वही जानती हैं कि यह उन्होंने कैसे किया. यह तो बस शुरुआत है. मैं पहले से ही बहुत बड़े सपने देखने वाली हूं. मैं और भी कड़ी मेहनत करूंगी और अपने सपनों को पूरा करूंगी. अगर मैं अपने सपने पूरे कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं. इसलिए सपने देखिए और उन्हें फॉलो करिए। वो एक दिन जरूर पूरे होंगे.' रुहानिका धवन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है