रुबीना दिलैक पहाड़ों के बीच भरी ठंड में 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर यूं डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने फैन्स के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक पहाड़ों के बीच भरी ठंड में 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर यूं डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रुबीना दिलैक का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन रुबीना फैन्स के साथ उनके फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. फैन्स को भी उनका अंदाज खूब पसंद आता है. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) किसी हिल्स स्टेशन पर हैं और वहीं पहाड़ों के बीच भरी ठंड में डांस कर रही हैं. वीडियो में रुबीना ने 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर डांस किया है. साथ ही देख सकते हैं कि रुबीना ने बहुत सारे गर्म कपड़े भी पहने हुए हैं. इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां कितनी ठंड होगी.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'ऊंचाई पर डांस करना इतना आसान नहीं है'. वहीं उनके फैन्स ये वीडियो देख खूब कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'sooo gorgeous rubina', तो किसी ने लिखा है 'बहु क्यूट हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही थीं, जो अब खत्म हो गया है. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ हालही में उनका पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.