रुबीना दिलैक ने नवरात्रि के पहले दिन दिखाया बेटियों का चेहरा, 6 तस्वीरों में माथे पर बिंदी क्यूट अंदाज में दिखीं जीवा और ईधा

नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ बेटियों जीवा और ईधा के चेहरे से पर्दा उठाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Daughters Face Reveals: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम फैमिली के लिए जुड़वा बेटियां जीवा और ईधा का चेहरा दिखाते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखते ही फैंस का दिल पिघल गया है और वह खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस ट्विन्स की क्यूटनेस पर फिदा होते दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने एक कोलेब पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 6 खूबसूरत तस्वीरें बेटियों के साथ शेयर की है.

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, नवरात्रि के शुभ अवसर पर हम अपनी बेटी ईधा और जीवी (E&J) से मिलवा रहे हैं. तसल्ली से इंतजार करने के लिए शुक्रिया. इस पोस्ट को देखते ही फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है और वह दोनों को क्वीन्स कहते हुए दिख रहे हैं. 

बता दें, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक 27 नवंबर 2023 में जुड़वा बेटियों जीवा और ईधा के पेरेंट्स बने थे. वहीं दिसंबर में कपल ने बेटियों की तस्वीरें शेयर की थिं. लेकिन वह उनका चेहरा छिपाते हुए नजर आए थे. इसके बाद से वह इंस्टाग्राम और अपने ब्लॉग्स में कई तस्वीरें शेयर करते हुए दिखे. लेकिन चेहरा छिपाते हुए नजर आए. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक एक्टिंग की दुनिया से अभी गायब हैं. लेकिन अपने पॉडकास्ट किसी ने बताया नहीं द मामाकाडो शो को वह होस्ट करती हुई नजर आती हैं. शो में वह पेरेंटहुड को लेकर सेलेब्रिटी गेस्ट से बात करती हुई दिखती हैं. 

Featured Video Of The Day
OTT Censor Guidelines: अब केंद्र सरकार OTT के लिए एक Guideline लाने की तैयारी में, अश्लीलता पर लगेगी लगाम