रुबीना दिलैक ने आखिर खोल ही दिया अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती का राज, जवाब सुन चौंक गए फैंस

हाल में रुबीना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी क्यूटनेस का राज खोलती नजर आ रही हैं. उनके जवाब को सुन कर फैंस भी चौंक गए है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रुबीना दिलैक ने खोला अपनी खूबसूरती का राज
नई दिल्ली:

टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) जीतने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर भी रुबीना के लाखों चाहने वाले हैं, जो लगातार उन्हें फॉलो करते हैं. हाल में रुबीना (Rubina Dilaik Beauty Secrets) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी क्यूटनेस का राज खोलती नजर आ रही हैं. उनके जवाब को सुन कर फैंस भी चौंक गए है.

विरल भियानी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुए वीडियो में रुबीना ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं. वह मीडिया के लोगों से बात करते हुए अपनी वैनिटी के अंदर जा रही होती हैं. इस दौरान कोई रुबीना से पूछ लेता है कि आप आखिर इतनी क्यूट कैसे हैं. आपकी आवाज भी कितनी प्यारी है. आखिर इसका राज क्या है. इस पर मुस्कुराते हुए रुबीना (Rubina Dilaik) पहले तो थोड़ा सोचती हैं, फिर स्माइल करते हुए कहती हैं, 'एक किलो घी'. सवाल पूछने वाला शख्स चौंक कर बोलता है, 'घी'. इस पर रुबीना कहती हैं, 'जी हां.. एक किलो शुद्ध पहाड़ी घी'.

Advertisement


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस 'ब्यूटीफुल रुबीना' और 'क्यूट रुबीना' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि रुबीना ने टीवी पर आने वाले सीरियल छोटी बहू के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. सीरियल शक्ति में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के दमदार अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहा गया. सबसे अधिक पॉपुलैरिटी उन्हें बिग बॉस 14 की विजेता बनने पर मिली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना 'खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)' में दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि इस शो के लिए रुबीना मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर ले रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?