लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं रुबीना दिलैक, चलती गाड़ी में खिड़की से बाहर निकलकर यूं की मस्ती...देखें Video

रुबीना दिलैक ने अपना यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लॉन्ग ड्राइव का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की पॉपुलैरिटी एक अलग लेवल पर पहुंच गई है. हालांकि वे पहले से ही टीवी का एक मशहूर चेहरा थीं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस ने उन्हें एक अलग पहचान दी है. फिलहाल वे मौजूदा दौर की सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्रियों में शुमार हैं. वहीं, बिग बॉस जीतने बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. रुबीना भी लगातार अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ साझा किया करती हैं. अब उन्होंने एक और वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर शेयर किया हैं, जिसमें वे कार में सैर करती नजर आ रही हैं.

रुबीना की लॉन्ग ड्राइव 

रुबीना इस वीडियो में लॉन्ग ड्राइव का मजा लेते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में रुबीना का दिलकश अंदाज स्लो मोशन में और भी गजब का लग रहा है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में रुबीना काफी खुश नजर आ रही हैं. वे कभी कार की सन रूफ से हवा और धूप का आनंद ले रही हैं, तो कभी खिड़की से बाहर झांकती हुई भी दिखाई दे रही हैं. रुबीना के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कैप्शन के रूप में लिखा है कि- "Here is where I exactly wanna be! यानी कि मैं वहीं हूं, जहां होना चाहती हूं". 

Advertisement

रुबीना दिलैक ने इसी साल बिग बॉस 14 जीतकर सनसनी मचा दी थी. बीते काफी समय से उनकी लाइफ में कठिन वक्त चल रहा था. आलम यह था कि वे अपने पति अभिनव शुक्ला से तलाक लेने वाली थीं, लेकिन दोनों ने एक साथ बिग बॉस में आने का फैसला किया और एक दूसरे को सेकंड चांस दिया. शो में रुबीना को बॉस लेडी के रूप में जाना जाता था. शो के दौरान रुबीना का बेबाक अंदाज दर्शकों को देखने को मिला, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और उन्हें शो का विनर बना दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic