Rubina Dilaik की मालदीव फोटो वायरल, यूं स्टाइलिश पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रहे हैं. हॉलीडे वेकेशन पर गई रुबीना ने मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
R
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रहे हैं. हॉलीडे वेकेशन पर गई रुबीना ने मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. अभिनव के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. दरअसल रुबीना, पति अभिनव का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंची हुई हैं. रुबीना इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन हस्बैंड के बर्थडे के लिए उन्होंने समय निकाल ही लिया.

खूब पसंद की जा रही 'रुबीनव' की तस्वीरें

रुबीना (Rubina Dilaik) ने मालदीव से छुट्टियां मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की है. फ्लोरल थाई स्लिट गाउन ड्रेस में रुबीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं उनके गजब के पोज़ चार चांद लगा रहे हैं. हालांकि रुबीना ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है, कानों में लाइट इयररिंग और बंधे हुए बालों में फ्लावर लगाकर रुबीना ने अपने बीच लुक को कंप्लीट किया है. पति, अभिनव के साथ शेयर की शेयर की गई तस्वीरों को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, दोनों की जोड़ी को फैंस ने 'रुबीनव' नाम दिया है. 'रुबीनव' की इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में तीन लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Advertisement

बिग बॉस में भी दिखें साथ
रुबीना (Rubina Dilaik) के करियर की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं अभिनव शुक्ला कुछ ही समय पहले खत्म हुए खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे. बिग बॉस के घर में अभिनव और रुबीना को साथ देखा गया था, जहां रुबीना इस 'शो की विनर बन कर उभरी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!
Topics mentioned in this article