वैलेंटाइन डे के पहले रुबीना दिलैक का ग्लैमर देख फैंस बोले- क्या खूब दिखती हो बड़ी सुंदर लगती हो

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने प्यार के खास दिन के पहले रेड कलर की सिजलिंग ड्रेस पहन इंटरनेट पर पारा हाई कर दिया है. रुबीना की इन ताजा तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

फिल्म और टीवी जगत के सितारे वैलेंटाइन डे के मौके को कुछ अलग और खास तरीके से मनाते हैं. टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने प्यार के खास दिन के पहले रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहन इंटरनेट पर पारा हाई कर दिया है. रुबीना की इन ताजा तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. सोशळ मीडिया पर रुबीना की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

लाल रंग में छाईं रुबीना

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस स्टाइलिश रेड ड्रेस में शानदार तस्वीरें शेयर की है. वेलेंटाइन डे का और रेड कलर का गहरा संबंध है. प्यार का इजहार करने के लिए लाल रंग सबसे बेहतर माना जाता है.  रेड रोज, रेड बैलून, रेड रिबन, रेड हार्ट इमोजी. शायद इसीलिए रुबीना दिलैक पर भी लाल रंग का जादू छाया हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने जो कैप्शन लिखा है वो भी उनके फैन्स को खासा लुभा रहा है. रुबीना के लिखा है- Is This the month of #love soaked in #red ?? यानि क्या ये लाल रंग में भीगा हुआ प्यार का महीना है. रुबीना के प्यार भरे पोस्ट का जवाब फैंस भी लाइक्स के रूप में अपना प्यार जता कर दे रहे हैं. महज कुछ मिनटों में रुबीना की इन तस्वीरों पर पचास हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रुबीना

इन तस्वीरों पर फैंस कुछ खास अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'क्या खूब दिखती हो बड़ी सुंदर लगती हो'.  वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'मैम आप स्टनिंग दिख रही हैं'. बता दें कि बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की शोहरत कई गुना बढ़ गई. वहीं अब रुबीना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ ही टीवी कलाकार हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल