भाई कहने वाले शख्स के धोखे का शिकार हुए रोनित रॉय, शेयर की पोस्ट तो स्मृति ईरानी ने पूछा- क्या हुआ

टीवी अभिनेता रोनित रॉय ने खुलासा किया है कि भाई कहने वाले एक दोस्त ने उन्हें धोखा दिया है. इस बात का खुलासा रोनित रॉय ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. इस पोस्ट पर स्मृति ईरानी ने पूछा है कि क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता रोनित रॉय ने खुलासा किया है कि भाई कहने वाले एक दोस्त ने उन्हें धोखा दिया है. इस बात का खुलासा रोनित रॉय ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. रोनित रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें उनके एक भाई ने धोखा दे दिया है. रोनित रॉय की इस पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कमेंट करके पूछा है कि क्या हुआ.

रोनित रॉय ने अपने पोस्ट में बताया है कि एक शख्स ने उन्हें धोखा दिया है जो रोनित रॉय को भाई बोलता था. उन्होंने लिखा, 'भाई, ब्रो...इन शब्दों का तो अब असली मतलब की खत्म हो गया. जब कोई मुझे इन नामों से बुलाता है तो मैं इन्हें गंभीरता से ले लेता हूं. फिर वो मेरे साथ कुछ ऐसा करता है, जो मैं अपने दुश्मनों के साथ भी नहीं कर सकता. वो लोग गिर रहे हैं, मैं नहीं.' सोशल मीडिया पर रोनित रॉय का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

अभिनेता के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रोनित रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म शहजादा में नजर आए थे. इस फिल्म में रोनित रॉय के अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सनोन मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म शहजादा 17 फरवरी को सिनेमाघरों में आई थी. लेकिन कुछ ही दिनों में फिल्म शहजादा  बॉक्स ऑफिर पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Advertisement

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल