रामायण की शूर्पणखा का रेणु धारीवाल ने निभाया था किरदार, अब एक्टिंग की दुनिया से दूर होकर 37 साल में हो गया है ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

टीवी शो रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेनू धारीवाल का लुक पूरा बदल चुका है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
3
नई दिल्ली:

टीवी शो रामायण ने टेलीविजन का साल 1987 में चेहरा ही बदल गया था. वो समय ऐसा था जब इस आइकॉनिक शो के टीवी पर आते ही लोग अपना काम छोड़कर देखने बैठ जाते थे. वहीं इसके किरदारों को दर्शकों को उनके असली नहीं बल्कि शो के नाम से ही पुकारा जाता था. चाहे वह राम का किरदार हो या रावण की बहन शूर्पणखा का, जिसने दर्शकों का दिल एक्टिंग से जीत लिया. वहीं अब इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस रेनू धारीवाल की हंसी घर घर में गूंज गई. वहीं आज 37 साल में उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है. 

रेनू धारीवाल ने 22 साल की उम्र में शूर्पणखा के किरदार को निभाया था. वहीं आज उनकी उम्र 60 साल के करीब हो गई है और अब उनका पूरा लुक बदल चुका है और वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं. हालांकि वह पॉलीटिक्स की दुनिया में एक्टिव नजर आ रही हैं. खबरों के अनुसार वह कांग्रेस पार्टी की एक कार्यकर्ता हैं. वहीं उनका 23 साल का बेटा भी है. 

Advertisement

रेनू धारीवाल को शूर्पणखा के रोल मिलने की बात करें तो परिवार के खिलाफ जाकर एक्ट्रेस ने थियेटर में एक्टिंग की. हालांकि उनकी मां ने साथ दिया और वह झूठ बोलकर मुंबई आई. इसके बाद एक शो के दौरान रामानंद सागर ने उन्हें शूर्पणखा के रोल के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्हें राक्षसों की तरह जैसे हंसने के लिए भी कहा, जिसके चलते उन्हें यह किरदार मिला. वहीं आज भी फैंस उनकी हंसी के कायल हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार