रश्मि देसाई की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, लुक्स देख आप भी कहेंगे वाह

रश्मि देसाई ने एक सिजलिंग सा फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आ रही हैं. ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने कैमरे के सामने अलग अलग पोज दिए हैं. हर पोज में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
रश्मि देसाई की खूबसूरती तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग स्किल्स का लोहा मनवाने के बाद बिग बॉस के घर में रहकर फैन्स की वाहवाही बटोर चुकीं रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. हाल में रश्मि देसाई ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो बेहद प्यारी दिख रही हैं. ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दिए हैं. हर पोज में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. स्टाइल तो शानदार है ही रश्मि देसाई की हेयरस्टाइल और एसेसरीज भी उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं. 

ऐसा है अंदाज

इस नए फोटोशूट में रश्मि देसाई ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है. जिस पर गोल्डन कलर का शिमर वर्क नजर आ रहा है. एक तरफ से ड्रेस शोल्डरलेस है दूसरी तरफ पफी स्लीव है जो बांह पर जाकर फिट हो गई है. जिसकी वजह से पफ बहुत अच्छा दिखाई दे रहा है. इस ड्रेस में रश्मि देसाई की तराशी हुई खूबसूरती साफ दिखाई दे रही है. मेकअप की बात करें तो रश्मि देसाई ने काफी सिंपल मेकअप रखा है. आई मेकअप पर खासतौर से ध्यान दिया गया है. वैसे ही रश्मि देसाई की आंखें बड़ी-बड़ी हैं. आई मेकअप से उन्हें और भी ज्यादा हाईलाइट किया गया है. होठों पर बहुत हल्की लिपस्टिक है.

Advertisement

हेयर स्टाइल है खास

इस पूरे फोटोशूट में रश्मि देसाई की हेयर स्टाइल मेन अट्रैक्शन है. बालों को ऊपर की तरफ थोड़ा पफ देकर घुमाया गया है. उसके बाद बालों को पूरा टाइट करके बांध दिया गया है. ये हेयर स्टाइल रश्मि देसाई पर काफी फब रहा है. ये फोटोज शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन दिया न्यू वाइब्स. उनकी इस पोस्ट को हिना खान समेत कई सेलेब्स ने भी लाइक किया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए किसने दी धमकी, जांच करने में जुटी Mumbai Police