रणविजय की बहन 'वीरा' का 11 साल में बदला लुक, 'वीर की अरदास वीरा' की एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस होंगे हैरान

दिगांगना को टीवी पर असली पहचान साल 2012 में आए शो वीर की अरदास वीरा से मिली, जिसमें उन्होंने रणविजय की लाडली बहन वीरा का किरदार निभाया था. वहीं अब 11 सालों में अब दिगांगना सूर्यवंशी का लुक काफी बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर भी कई ऐसे सितारे हैं, जो एक नहीं कई सारी प्रतिभाओं के धनी है. टीवी पर आने वाले पॉपुलर शो 'वीर की अरदास वीरा' में वीरा का किरदार निभा मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी उनमें से ही एक हैं. दिगांगना न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं, बल्कि वह एक राइटर और सिंगर भी हैं. दिगांगना को टीवी पर असली पहचान साल 2012 में आए शो वीरा से मिली थी, लेकिन इन 11 सालों में अब दिगांगना का लुक काफी बदल गया है और वह अब पहले से अधिक स्टाइलिश नजर आने लगी हैं.

दिगांगना को भले ही पहचान साल 2012 में आए शो वीर की अरदास वीरा से मिला हो लेकिन उन्होंने टीवी पर काम करना तो महज 7 साल की उम्र में ही कर दिया था.

Advertisement

साल 2002 में आए टीवी शो क्या हादसा, क्या हकीकत में दिगांगना चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं. 

Advertisement

इसके अलावा उन्होंने शकुंतला (2009), कृष्णा अर्जुन और रुक जाना नहीं जैसे कई शोज में काम किया. इसके बाद 2012 में वीरा के साथ उन्हें लीड रोल प्ले करने का मौका मिला.

Advertisement
Advertisement

अपनी एक्टिंग से सभी को लुभाने वाली दिगांगना एक सिंगर और राइटर भी हैं. महज 14 साल की उम्र में उन्होंने सॉन्ग कंपोज भी किया था. टीवी के साथ ही दिगांगना हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आईं. बॉलीवुड में फ्राईडे उनकी डेब्यू फिल्म थी. वहीं तेलुगु में फिल्म हिप्पी से उन्होंने डेब्यू किया. दिगांगना कई म्यूजिक एलब्म्स का हिस्सा रह चुकी हैं. दिगांगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी
Topics mentioned in this article