राखी और शमिता के बीच हुआ जबरदस्त डांस कंपटीशन, सलमान ने शिल्पा की बहन को दिए इतने कम नंबर...देखें Video

सोशल मीडिया पर लोगों को भी शमिता और राखी के बीच का यह डांस मुकाबला बहुत पसंद आ रहा है और वे भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं और घर में जमकर हंगमा मच रहा है. इस वीकेंड के वार में जहां एक तरफ सलमान राखी के साथ लगातार बदतमीजी करने के लिए रितेश की जमकर क्लास लेते दिखेंगे, वहीं घर में रेमो डिसूजा के आने पर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब मजाक मस्ती भी देखने को मिलेगी. सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें शमिता शेट्टी और राखी सावंत के बीच डांस मुकाबला देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो को टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले शमिता शेट्टी ‘हलकट जवानी' पर किलर अंदाज में डांस कर रही हैं, इसके बाद राखी सावंत ‘लैला मैं लैला' गाने पर अपनी अदाएं दिखाती हैं. दोनों के बीच इस डांस फेस ऑफ चैलेंज को रेमो डिसूजा, सलमान खान के साथ घर के कंटेस्टेंट भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि सलमान शमिता को उनके डांस के लिए 1 तो राखी को 2 नंबर देते हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों को भी शमिता और राखी के बीच का यह डांस मुकाबला बहुत पसंद आ रहा है और वे भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “डांस के मामले में राखी सावंत को कोई नहीं हरा सकता”. तो एक और यूजर ने लिखा है, ‘दोनों ने अच्छा किया, लेकिन राखी बेस्ट है”. अधिकतर लोग इस डांस मुकाबले में राखी को सपोर्ट करते दिखे.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट