सरकार के डेवलपमेंट पर राकेश बेदी ने दिया ऐसा बयान, फैंस बोले- लाख रुपये की बात कर दी सर जी आपने'

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता राकेश बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. राकेश बेदी लाइव सेशन के दौरान फैंस से जुड़े रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता राकेश बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. राकेश बेदी लाइव सेशन के दौरान फैंस से जुड़े रहते हैं. वह फैंस से अलग-अलग मुद्दों पर ढेर सारी बातें करते हैं. हाल ही में राकेश बेदी ने पर्यावरण को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. साथ ही कहा है कि सरकार डेवलपमेंट के नाम पर हरियाली खत्म करती जा रही है और बिल्डिंग बनाकर लोगों को खचा-खच भरती जा रही है.

हाल ही में राकेश बेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह काफी हरियाली वाली जगह पर दिखाई दिए. वीडियो में अपने फैंस से रूबरू होते हुए राकेश बेदी कहते हैं, दोस्तों इस समय में हुई बसई में हूं और आप देख रहे हैं मेरे चारों ओर काफी हरियाली है, लेकिन आज से जब मैं 5-6 साल पहले आया था तो यहां हरियाली 5-6 गुना ज्यादा थी. अब तो काफी बिल्डिंग आ गई हैं. अब मैं 2-3 साल बाद आऊंगा तो पूरी हरियाली खत्म हो चुकी होगी, क्योंकि यहां बिल्डिंग ही बिल्डिंग होंगी.' 

Advertisement

वीडियो में राकेश बेदी आगे कहते हैं, 'देखो हमारे यहां इसको कहते हैं कि हमारे यहां बहुत डेवलपमेंट हो रही है. हमारे यहां डेवलपमेंट का मतलब होता है बिल्डिंग बना दो. मतलब इतना भीड़-भड़का जमा कर दो, इतनी गाड़ियां ले आओ कि चलने की जगह ही न बचे. लेकिन भैया डेवलपमेंट के नाम पर कुछ बच्चों के गार्डन, प्ले ग्राउंड हो, पेड़ लगाए जाए, जहां कुछ एक चीजें बेहतर हों. लेकिन नहीं हमारे देश में डेवलपमेंट का मतलब खचा-खच भर दो भीड़ से.' सोशल मीडिया पर राकेश बेदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस राकेश बेदी की बात की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा
Topics mentioned in this article