Advertisement

राहुल वैद्य और दिशा परमार का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल, देखते रह जाएंगे अंदाज

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की अब शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अब दोनों मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
राहुल और दिशा परमार का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की अब शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अब दोनों मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. वहीं हाल ही राहुल वैद्य ने एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. कपल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. दोनों क फैन्स उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

डांस करते नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार

वायरल हो रहे इस वीडियो को राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ मिनट ही हुए हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है. इस वीडियो  को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अब तक 95 हजार लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं. दोनों ने शाहरुख खान के पॉपुलर गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फैंस कपल को उनके आने वाले जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं. स्टार्स अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलते हैं. बीते दिनों दोनों ने अपने प्रैक्टिस डांस वीडियो को शेयर किया था. जिसे फैंस द्वारा काफी सराहा गया.

बिग बॉस से बनाई खास पहचान 
आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ गया था. दोनों के फोटो और वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाती हैं. वहीं 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लंबे समय से रिलेशनशिप के रिश्ते पर कल शादी की ऑफिशियल मोहर लग जाएगी. दोनों स्टार्स के साथ ही फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
Damoh Hospital News: Damoh के जिला अस्पताल को इलाज की ज़रूरत, 3 दिन में शर्मसार करने वाली 3 तस्वीरें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: