कुबूल है की जोया बनेंगी दुल्हनिया, शादी की रस्में शुरू होने पर मंगेत्तर संग सुरभि ज्योति ने पहली बार शेयर की रोमांटिक फोटो

कूबुल है एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने शादी की रस्मों के शुरू होने से पहले खूबसूरत तस्वीरें बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ शेयर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सुरभि ज्योति ने अपनी शादी से पहले बॉयफ्रेंड संग शेयर की खूबसूरत फोटो
नई दिल्ली:

कूबुल है, गुनाह, इश्कबाज और नागिन जैसे सीरियल्स से फैंस के दिलों में जगह बना चुकीं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि वह 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी. इसी बीच एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और अपने रिश्ते पर मोहर लगाई है. यह फोटो उनके प्रीवेडिंग रस्मों की झलक है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और उन्हें फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस बेसब्री से उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ग्रीन कलर के खूबसूरत सूट में सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. वहीं सुमित भी मैचिंग कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया, ये जड़ें गहरी हैं, धूप और बारिश, लचीलापन और अनुग्रह की कहानियां लेकर आती हैं. सुमित और मैंने प्रकृति की पवित्र छत्रछाया में यहां से अपनी यात्रा शुरू करने का फैसला किया, उन पेड़ों का सम्मान करते हुए जो ऊंचे खड़े हैं और पांच तत्व जो हमें संपूर्ण रखते हैं.

Advertisement

खबरों की मानें तो सुमित और सुरभि 27 अक्टूबर रविवार को जिम कॉर्बेट के अहाना रिसॉर्ट में फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं. जबकि इससे पहले खबरें थीं कि वह मार्च में राजस्थान में शादी करने वाले हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि सुमित सुरी एक एक्टर और प्रोड्यूसर हैं, जो ऋषिकेश से आते हैं. वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. जबकि वॉर्निंग फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसे गुरममीत सिंह ने डायरेक्ट किया था. वह खतरों के खिलाड़ी 4 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल के ईरान पर हमले के बाद मध्य-पूर्व में बढ़ा तनाव, महायुद्ध का खतरा?