प्रिंस नरुला ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैन्स और सेलेब्स ने बरसाया प्यार

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अपनी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. बच्ची की तस्वीर पर इंटरनेट यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की बेटी की तस्वीर
नई दिल्ली:

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अपनी न्यू बॉर्न बेटी के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. सोमवार (21 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर दोनों ने पोस्ट शेयर की लेकिन बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया. युविका चौधरी ने 19 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया. फोटो अस्पताल में क्लिक की गई थी जहां युविका पेशेंट की ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. वह अस्पताल के बिस्तर पर प्रिंस के बगल में बैठी थीं जिन्होंने बच्ची को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर का आउटफिट और सफेद टोपी पहनी हुई थी. दोनों ने बच्ची को देखा. बच्ची के चेहरे पर बेबी इमोजी जोड़ने के लिए फोटो को एडिट किया गया था.

सेलेब्स ने प्यार बरसाया

उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन नहीं लिखा लेकिन एविल आई और लाल दिल वाले इमोजी जोड़े. उन्होंने 1976 की फिल्म कभी कभी से लता मंगेशकर का गाना मेरे घर आई एक नन्ही परी भी जोड़ा. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए माही विज ने लिखा, "वेलकम प्रिंसेस". नील नितिन मुकेश और संभावना सेठ ने लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.

Advertisement

प्रिंस नरूला ने एक इवेंट में पिता बनने की अनाउंसमेंट की
हाल ही में 20 अक्टूबर को पुणे में रोडीज के ऑडिशन के दौरान बनाए गए एक वीडियो में प्रिंस ने एक्साइटेड भीड़ के सामने यह बड़ी अनाउंसमेंट की. दर्शकों से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आप लोगों को एक खुशखबरी डेरा हूं कि मैं बाप बन गया हूं."

Advertisement

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्यार के लिए सभी का शुक्रिया. आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमें बच्चे के रूप में भगवान का आशीर्वाद मिला है. यहां भी मैं जीत गया बधाई हो @rannvijaysingha ताया जी को @nehadhupia ताई जी को @elvish_yadav चाचू को या @rhea_chakraborty बुआ को या @mtvroadies परिवार को या आप सब को (बधाई @rannvijaysingha चाचा, @nehadhupia आंटी, @elvish_yadav चाचा और @rhea_chakraborty आंटी और @mtvroadies परिवार और सभी को. थैंक्यू @yuvikachaudhary आई लव यू."

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: 'नहीं मिला US वीजा .... तो मेहनत से खड़ा किया साम्राज्य' | Kunal Bahl