प्रेगनेंट वाइफ का यूं ख्याल रखते दिखे गुरमीत चौधरी, ये खूबसूरत वीडियो देख फैंस बोले- नजर ना लगे...

गुरमीत चौधरी अपनी वाइफ देबीना को शिकायत का एक भी मौका नहीं दे रहे, गुरमीत अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का पूरा-पूरा ख्याल रख रहे हैं. देबिना ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे गुरमीत उनका ध्यान रख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बहुत ही जल्द पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. ऐसे में गुरमीत चौधरी अपनी वाइफ देबीना को शिकायत का एक भी मौका नहीं दे रहे, गुरमीत अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का पूरा-पूरा ख्याल रख रहे हैं. देबिना ने खुद अपने इंस्टा एकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे गुरमीत उनका ध्यान रख रहे हैं.सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देबिना ने इस तरह जताई गुरमीत से नाराजगी
देबिना बनर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देबिना बेड पर सो रही हैं और गुरमीत बड़े ही प्यार से देबिना के पेट पर हाथ फेर रहे हैं, इस बीच गुरमीत जैसे ही थोड़ी देर के लिए फोन पर कुछ चेक कर रहे होते हैं कि देबिना नाराज हो जाती हैं और पास में रखे सॉफ्ट टॉय के जरिए अपने इमोशन्स का इजहार करती हैं. देबिना को नाराज देख गुरमीत फिर से वहीं प्यार भरा हाथ उनके पेट पर फेरने लगते हैं, जिस पर देबिना उसी सॉफ्ट टॉय के जरिए अपनी खुशी का इजहार करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए देबिना लिखती हैं, 'अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके'. देबिना और गुरमीत के इस क्यूट वीडियो को फैंस से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

Advertisement

हाल में वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान गुरमीत, देबिना का किस तरह ख्याल रखते हैं इसकी झलक पहले भी सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी है. हाल ही में एक वीडियो में गुरमीत को देबिना के पैर में सैंडल पहनाते देखा गया था. दरअसल,  प्रेगनेंसी की वजह से देबिना नीचे झुक कर हील्स पहन नहीं पाती. ये देख पति गुरमीत आते हैं और अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को बड़े ही प्यार से सैंडल पहनाते हैं, फिर दोनों एक दूसरे को गले से लगा लेते हैं. इससे पहले इन दोनों का कच्चा बादाम गाने में वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं.

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला