14 साल में इतने बदल गए हैं मन की आवाज प्रतिज्ञा के अंगद यादव, कुणाल कपूर की तस्वीरें देख होंगे हैरान

मन की आवाज प्रतिज्ञा में अंगद यादव का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल करण कपूर इतने सालों बाद और ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश हो गए हैं. अगर यकीन नहीं आता तो कुणाल की इन तस्वीरों को देखें.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर 2009 में आया फेमस टीवी ड्रामा शो मन की आवाज प्रतिज्ञा तो आपको याद होगा, जिसमें पूजा गौर और अरहान बहल ने लीड रोल प्ले किया था. इसमें साइड एक्टर के रूप में अंगद यादव का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल करण कपूर तो आपको याद होंगे, जिन्होंने बेहतरीन एक्टिंग कर अपने किरदार में जान फूंक दी थी, लेकिन इतने सालों में अंगद उर्फ कुणाल करण कपूर का लुक कितना बदल गया है और अब वो कैसे देखने लगे हैं- देखें.

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए लीन बॉडी, कर्ली हेयर, आंखों में चश्मा लगाया नजर आ रहा ये शख्स कौन है?

अगर आप गैस नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको बता दें कि ये मन की आवाज प्रतिज्ञा में अंगद यादव का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल करण कपूर ही हैं, जो इस तस्वीर में बेहद हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं.

कुणाल करण कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 13 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी डैशिंग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब जरा और तस्वीरों में ही देख लीजिए, इसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं और गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे.

Advertisement

कुणाल करण कपूर का जन्म 22 अगस्त 1982 को मुंबई में हुआ था, उन्होंने 1994 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल रजनी से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2004 से 2006 तक वो स्टार वन के सीरियल रीमिक्स में वरुण के किरदार में नजर आए थे.

Advertisement

अपने टेलीविजन करियर में कुणाल ने डोली अरमानों की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जिद्दी दिल माने ना, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो अपना सा, मन की आवाज प्रतिज्ञा और रिश्तों से बंधी प्रथा जैसे सीरियल में बेहतरीन अभिनव किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article