दो महीने में ही बंद हो जाएगा एकता कपूर का प्रचंड अशोक! आखिरी एपिसोड की डिटेल आई सामने

अदनान खान का सीरियल प्रचंड अशोक के लॉन्च के बाद केवल दो महीने में बंद होने की खबरों के बीच आखिरी एपिसोड की डिटेल सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रचंड अशोक के दो महीने में ही बंद होने की खबरे आईं सामने
नई दिल्ली:

एकता कपूर के सीरियल्स का बजट जितना ज्यादा होता है उतनी ही शो से उम्मीदें भी बढ़ जाती है. लेकिन सीरियल का हिट होना या ना होना दर्शकों के हाथ में इसी बीच एक खबर सामने आई है कि दो महीने पहले शुरु हुआ सीरियल ऑफ एयर होने वाला है. जबकि मार्च के आखिर तक शो का लास्ट एपिसोड प्रसारित हो सकता है. इस न्यूज से फैंस काफी निराश होने वाले हैं क्योंकि यह शो और कोई नहीं बल्कि प्रचंड अशोक है. 

Advertisement

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रचंड अशोक अगले हफ्ते ऑफ एयर होने वाला है, जिसे लॉन्च हुए दो महीने ही हुए हैं. प्रोडक्शन हाउस के हवाले से बताया जा रहा है कि सीरियल का आखिरी एपिसोड 29 मार्च को प्रसारित होगा. सूत्र ने कहा है, शो अच्छे और ग्रैंड लेवल पर लॉन्च हुआ था. लेकिन रेटिंग्स अच्छी नहीं मिल पाई है. ऐतिहासिक शोज फिक्शन के आधार पर होते हैं और इन्हीं कारणों की वजह से लोग शो से कनेक्ट नहीं कर पाए. ये दुख की बात है कि इस महीने के आखिर में सीरियल ऑफ एयर हो जाएगा. हो सकता है कि 29 मार्च को आखिरी एपिसोड हो. 

Advertisement

ऑफ एयर होने की खबर पर हालांकि शो की कास्ट का रिएक्शन नहीं आया है. हालांकि यह फैंस के लिए मायूसी की खबर है. लेकिन टेली टॉक इंडिया से हुई बातचीत में प्रचंड अशोक के ऑफ एयर होने की बात पर एक्टर ने मेकर्स का फैसला बताया. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी उन्हें ऑफ एयर की जानकारी नहीं है.

Advertisement

 सीरियल की बात करें तो प्रचंड अशोक में अदनान खान के अलावा सीरियल में रक्षंदा खान, प्राची बोरा, चेतन हंसराज, मनोज कोलहाटकर, प्रार्थना मोंडल, शालिनी चंद्रन, सुरेंद्र पाल और मनीष खन्ना नजर आ रहे हैं. जबकि यह शो बिग बॉस 17 के फिनाले के बाद शुरु 6 फरवरी 2024 में हुआ था. 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India