बिग बॉस ओटीटी 3 में दो हफ्तों में तीसरा इविक्शन, लव कटारिया के फैसले से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, फैंस बोले- अनफेयर

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से तीसरा कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है, जिसका फैसला लव कटारिया ने लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
poulomi das Evicted in Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 से इस हफ्ते हुई पॉलोमी
नई दिल्ली:

Poulomi Polo Das Eliminated Mid Week Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में केवल एक हफ्ते में दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं, जिसमें पहला नाम बॉक्सर नीरज का था तो वहीं दूसरी कंटेस्टेंट पायल मलिक बनी थीं. लेकिन अब दूसरा हफ्ता शुरू ही हुआ था कि तीसरा कंटेस्टेंट भी शो से बाहर हो गया है. वहीं यह फैसला बाहरवाला लव कटारिया ने लिया है, जिसे फैंस अनफेयर बताते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं इस हफ्ते एक टास्क में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित, शिवानी कुमारी, मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे, पॉलोमी दास, शिवानी कुमारी और नैजी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. 

इस टास्क के बाद काफी ड्रामा भी देखने को मिला. लेकिन अब बिग बॉस ने बाजी पलट दी और बाहर वाला यानी लव कटारिया के हाथों में इविक्शन की पावर आ गई है. रियलिटी शो से जुड़ी खबरे देने वाले बिग बॉस तक के अनुसार, पॉलोमी दास मिड वीक में शो से बाहर हो गई हैं और यह फैसला बाहरवाला कंटेस्टेंट लव कटारिया ने मुनीषा खटवानी को बचाते हुए लिया है. 

Advertisement

इस पोस्ट को एक्स पर शेयर करते ही लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, यह अनफेयर है, नीरज, पायल पॉलोमी, तीनी डिजर्व करते थे घर में रहना. जबकि मुनीषा, दीपक, चंद्रिका बस वेस्ट हैं घर में. दूसरे यूजर ने लिखा, इसकी उम्मीद थी. जिनके पास दिमाग नहीं है वो घर में ना रहे तो बेहतर है. तीसरे यूजर ने लिखा, मैंने तो पहले ही कहा था. चौथे यूजर ने लिखा, कॉन्ट्रिब्यूशन के मुताबिक तो मुनीषा को जाना चाहिए था.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा