बहन आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर को पूजा भट्ट इसलिए मानती हैं बड़ा स्टार, अपने जीजा के लिए कही ये खास बात

पूजा भट्ट अपनी धाकड़ पर्सनालिटी के चलते काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं.  इस शो में पूजा भट्ट अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुकी हैं.  एक बार फिर पूजा भट्ट ने अपनी बहन आलिया भट्ट और जीजू रणबीर कपूर की तारीफ की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पूजा भट्ट ने जीजू रणबीर कपूर को बताया रेयर कॉम्बिनेशन
नई दिल्ली:

इंडिया के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में इन दिनों पूजा भट्ट अपने बिंदास अंदाज और समझदारी भरी बातों के चलते काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. पूजा अपनी धाकड़ पर्सनालिटी के चलते काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं.  इस शो में पूजा भट्ट अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुकी हैं.  एक बार फिर पूजा भट्ट ने अपनी बहन आलिया भट्ट और जीजू रणबीर कपूर की तारीफ की है. बातचीत के दौरान पूजा ने रणबीर कपूर की उस आदत का जिक्र किया जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है और जिसकी वजह से वो रणबीर को रेयर कॉम्बिनेशन मानती हैं.

Advertisement

रणबीर कपूर को बताया रेयर कॉम्बिनेशन   

दरअसल पूजा भट्ट बिग बॉस के घर में किसी खास ग्रुप में तो नहीं है लेकिन वो हर ग्रुप में बातचीत करती रहती हैं. इस दौरान पूजा भट्ट ने कहा कि जिया शंकर अक्सर सोशल मीडिया फॉलोअर्स की बात करती रहती हैं. 'मेरी बहन आलिया के जितने फॉलोअर्स हैं, उतनी तो कुछ देशों की कुल आबादी भी नहीं है'. पूजा ने कहा कि 'आलिया के इतने सारे फॉलोअर्स हैं लेकिन उन्हें इस बात का घमंड नहीं है. फिर पूजा ने कहा कि रणबीर कपूर सही मायने में इसलिए स्टार हैं क्योंकि वो एक स्टार के तौर पर एक्टिंग करना जानते हैं.वो सोशल मीडिया पर भी नहीं हैं और सही मायनो में देखा जाए तो वो दुनिया के स्टार हैं. ये एक रेयर कॉम्बिनेशन हैं'.

Advertisement

पूजा भट्ट कभी भी हो सकती हैं बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर  

आपको बता दें कि पूजा भट्ट इस वक्त अपने बिंदास बोल के चलते काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. अपनी शादी और निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने शो में कई राज खोले हैं. इसके अलावा उनके पिता महेश भट्ट के साथ उनके स्पेशल रिश्ते को लेकर भी उन्होंने कई दिल छू लेने वाली बातें कही हैं. हालांकि पूजा भट्ट बहुत लंबे समय तक शो में नहीं रह पाएंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ स्वास्थ्य कारणों के चलते वो जल्द ही शो से विदा ले सकती हैं. अपनी सुपरहिट फिल्मों सड़क और दिल है कि मानता नहीं के चलते पूजा भट्ट आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बिग बॉस में देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

Advertisement

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की पार्टी में पहुंचे रणबीर-आलिया, गौरी, मलाइकाऔर अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla