बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल हुईं बाहर तो खुश हुए पति अरमान मलिक, सबके सामने बोले- मैं खुश हूं

Payal malik evicted from Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में शो का पहले वीकेंड का वार और पहला एविक्शन हुआ. पहले हफ्ते के एविक्शन के दर्शकों को हैरान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल हुईं बाहर तो खुश हुए पति अरमान मलिक
नई दिल्ली:

Payal malik evicted from Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में शो का पहले वीकेंड का वार और पहला एविक्शन हुआ. पहले हफ्ते के एविक्शन के दर्शकों को हैरान कर दिया. क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले एविक्शन में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल बाहर हो गई हैं. अब शो के अंदर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ हैं. वहीं पायल के शो से बाहर जाते कि अरमान मलिक ने अपनी खुशी जाहिर कर दी है. 

दरअसल बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते में सात लोग साई केतन राव, सना सुल्तान खान, लव कटारिया, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक और दीपक चौरसिया नॉमिनेट थे. जिसके बाद पायल शो से बाहर हो गईं. जब बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर ने उनका नाम घर से बेघर होने के लिए तो अरमान मलिक अपनी खुशी जाहिर करने लगे. उन्होंने पहली पत्नी को गले लगाते हुए गुड बाय किया और कहा, कोई बात नहीं. मैं खुश हूं.'

वहीं कृतिका ने भी पायल को गले लगाते हुए कहा, 'तू बाहर संभाल लेगी. हम भी आ रहे हैं जल्द ही.' इस पर पायल ने कहा, 'जल्दी नहीं आना है. आखिरी तक जाना है.' वहीं एविक्शन से पहले अनिल कपूर ने अरमान मलिक से पूछा था कि अगर पायल शो छोड़कर जाती हैं तो उन्हें कैसा लगेगा. इस पर यूट्यूबर ने कहा था कि कोई बात नहीं होगी. आपको बता दें कि 21 जून को बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हुआ था. इसके बाद से शो में अरमान मलिक और उनकी दोनों बवियां पायल और कृतिका काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras हादसे में जान गंवाने वाली लता के परिवार को Rahul Gandhi ने दिया आश्वासन