Video: नहीं हुआ है अरुणिता और पवनदीप का ब्रेकअप, स्नो फॉल में यूं रोमांटिक होता दिखा कपल

हालिया मिली खबरों के अनुसार, अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी टूट गई है, दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद यह खबरें महज अफवाह साबित होती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 12 को खत्म हुए भले ही काफी समय बीत चला हो, लेकिन उसके कंटेस्टेंट को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. खासकर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन के बारे में जानने के लिए उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं. हालिया मिली खबरों के अनुसार, अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी टूट गई है, दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद यह खबरें महज अफवाह साबित होती दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो रही थी कि अरुणिता के पेरेंट्स की वजह से दोनों को अलग होना पड़ा है और अब दोनों एक-दूसरे के साथ कभी नहीं गाएंगे. ऐसे में अब जो वीडियो सामने आया है, उसने इस तरह की तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. इन दिनों अरुणिता और पवनदीप, सायली कांबले और मोहमद दानिश के साथ एक इवेंट में परफॉर्म करने वैंकोवर पहुंचे हैं, जहां से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक पिक्चर क्लिक कराने के दौरान पवनदीप और अरुणिता एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए. इस वीडियो के आने के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि दोनों के बीच सब कुछ सही है.

Advertisement

गौरतलब है कि अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और वे नहीं चाहते हैं कि ये कपल कभी अलग हो. ऐसे में जब ब्रेकअप की खबर सामने आई थी तो उनके चाहने वाले परेशान हो गए थे. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यकीनन उन्हें राहत मिली होगी.

Advertisement

ये भी देखें: 700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में